पूर्व CM दिग्विजय सिंह की पीसी, पूरे प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे और कार्यक्रम कर रही BJP | Former CM Digvijay Singh's PC, atrocities are being done on tribals in the entire state and BJP is doing programs

पूर्व CM दिग्विजय सिंह की पीसी, पूरे प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे और कार्यक्रम कर रही BJP

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेन्स में कहा है कि पूरे प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं और बीजेपी आदिवासियों का कार्यक्रम कर रही है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 18, 2021/6:36 am IST

Cm Digvijay singh to BJP

जबलपुर। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेन्स में कहा है कि पूरे प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं और बीजेपी आदिवासियों का कार्यक्रम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 5 घटनाएं हुईं जिनमें आदिवासियों की हत्या की गई, बलात्कार किये गए लेकिन न्याय नहीं दिया गया।

ये भी पढें: केरल के मुख्यमंत्री ने कोच्चि में डिजिटल केंद्र का उद्घाटन किया

पूर्व सीएम ने कहा कि पन्ना में आदिवासियों की जमीन पर कब्जा कर लिया गया लेकिन शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा क संसद प्रांगण में शंकर शाह और रघुनाथ शाह की मूर्ति लगना चाहिए।

ये भी पढें: पहली बार अंतरिक्ष में होगी फिल्म की शुटिंग, जानिए कौन-कौन से कलाकार करेंगे काम

पूर्व सीएम ने वनमंत्री को बलिदान स्थल पर प्रवेश न देने पर चुटकी लेते हुए कहा कि यदि अपमान हुआ तो उनके पास दो रास्ते हैं या तो इस्तीफा दें या मुख्यमंत्री को हटाने के प्रयास शुरू कर दें।

 

 
Flowers