पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटकती मिली 4 लोगों की लाश, बच्ची सहित पांच की मौत |Found 5 Dead Body in House included a Minor Girl

पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटकती मिली 4 लोगों की लाश, बच्ची सहित पांच की मौत

पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटते मिली पांच लोगों की लाश! Found 5 Dead Body in House included a Minor Girl

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 17, 2021/11:45 pm IST

बेंगलुरु: यहां से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल शहर के एक मकान में एक साथ पांच लोगों की लाश मिली है। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल है। बताया जा रहा है कि यह बच्ची करीब 4 दिनों से भूखी थी और उसकी हालत बेहद खराब थी। पुलिस ने जिंदा मिली लड़की को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More: बायो डीजल पर GST में कटौती, ऑनलाइन खाना मंगाना पड़ेगा महंगा, जानिए GST काउंसिल की बैठक में लिए गए अहम फैसले

मिली जानकारी के अनुसार घर के सभी लोग घर के खिड़की दरवाजे बंद करके खुदकुशी कर ली है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि बच्ची की मौत कैसे हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: जिला पंचायत कांकेर के सीईओ डॉ संजय कन्नौजे का दंतेवाड़ा ट्रांसफर, दी गई भावभीनी विदाई

बताया जा रहा है कि घर का मालिक बाहर था इसी दौरान यहां मौजूद लोगों ने खुदकुशी की हैं। घर पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि घर की सभी खिड़कियां और दरवाजे बंद हैं। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घर में दरवाजा तोड़ कर दाखिल हुई। पुलिस ने चारों मृतकों की डेड बॉडी उनके कमरों से बरामद की। इन सभी की लाश घर की छत से लटकती मिली है।

Read More: Chhattisgarh बनेगा देश का ‘मिलेट हब’। Millet Mission से घटेगा कुपोषण, बढ़ेगा रोजगार