Dantewada transfer of Dr. Sanjay Kannauje, CEO of District Panchayat Kanker, was given a heartfelt farewell

जिला पंचायत कांकेर के सीईओ डॉ संजय कन्नौजे का दंतेवाड़ा ट्रांसफर, दी गई भावभीनी विदाई

Dantewada transfer of Dr. Sanjay Kannauje, CEO of District Panchayat Kanker, was given a heartfelt farewell

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 17, 2021/10:11 pm IST

कांकेरः जिला पंचायत कांकेर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ संजय कन्नौजे का स्थानांतरण दन्तेवाड़ा होने के फलस्वरूप जिला पंचायत के सभा कक्ष में जिला पंचायत परिवार की ओर से उन्हें भावभीनी विदाई दिया गया। 2005 में डिप्टी कलेक्टर के पद पर डॉ संजय कन्नौजे का दन्तेवाड़ा जिले में पोस्टिंग हुआ था। वर्ष 2007 से 2010 में बीजापुर जिले में एसडीएम भोपालपट्नम,परियोजना प्रशासन, सहायक आयुक्त, सलुवा जुडुम सेक्टर प्रभारी रहे।

 

वर्ष 2010 से 2014 में एसडीएम बिलासपुर व एसडीएम पेन्ड्रारोड रहे। वर्ष 2014 से 2016 में एसडीएम भाटापारा, सिमगा, मंडी का भार सहायक अधिकारी रहे। वर्ष 2016 से 2018 राज्य स्तर पर संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवायें, संयुक्त संचालक प्रशासन अकादमी में सेवाऐं दिये। वर्ष 2018 से 2019 में जिला पंचायत सीईओ कोण्डागांव में प्रधानमंत्री आवास राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुये। वर्ष 2019 से 2021 तक कांकेर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के रूप में कार्य करते हुए जिले को 03 राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाने में योगदान दिये।

read more : चलती ट्रेन से ताबूत समेत गायब हुई महिला की लाश, मचा हड़कंप

जिला पंचायत के अध्यक्ष हेमन्त ध्रुव ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ संजय कन्नौजे को जिला पंचायत के कार्यकाल में किये गये उत्कृष्ठ कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिले को 03 राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाने में विशेष योगदान रहा। उन्होंने डॉ कन्नौजे को स्थानतरित जिले में भी अच्छे कार्य करने के लिए शुभकामानाये दिये तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

डॉ संजय कन्नौजे ने विदाई समारोह में उपस्थित जनप्रतिनिधि व कार्यालयीन स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से एक टीम भावना के रूप में अच्छा कार्य हुआ एवं सभी जनपद सीईओ को अभार व्यक्त करते हुए शासन की महत्वकांक्षी योजनाओं को सफलतपापूर्वक संचालन में सहयोग प्राप्त होने की बात कही। साथ ही नव पदस्थ मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सुमीत अग्रवाल का स्वागत कर शुभकामनाऐं दी।

read more : नसीबी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी अजीम भाऊ को किया गिरफ्तार, नशीली दवाओं की तस्करी में था शामिल

विदाई समारोह में जिला पंचायत के उपाध्यक्ष हेमनारायण गजबल्ला, जिला पंचायत सदस्य नरोत्तम पडोटी, अपर कलेक्टर सुरेन्द्र प्रसाद वैद्य, एसडीएम डॉ. कल्पना ध्रुव, सहित समस्त जनपद सीईओ एवं जिला पंचायत परिवार के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

 
Flowers