गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, सुधीर सक्सेना होंगे एमपी के अगले DGP, 202 बच्चों की यूक्रेन से हुई वापसी |

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, सुधीर सक्सेना होंगे एमपी के अगले DGP, 202 बच्चों की यूक्रेन से हुई वापसी

Sudhir Saxena next DGP of MP: गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सुधीर सक्सेना मप्र के अगले DGP होंगे। गृहमंत्री ने यूक्रेंन से भारतीय छात्रों की वापसी पर कहा कि मप्र गृह विभाग को केंद्रीय विदेश मंत्रालय ने प्रदेश के 454 लोगों की सूची दी है। Home Minister Narottam Mishra's statement, Sudhir Saxena will be the next DGP of MP, 202 children returned from Ukraine

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 3, 2022/12:15 pm IST

भोपाल। Sudhir Saxena next DGP of MP: गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सुधीर सक्सेना मप्र के अगले DGP होंगे। गृहमंत्री ने यूक्रेंन से भारतीय छात्रों की वापसी पर कहा कि मप्र गृह विभाग को केंद्रीय विदेश मंत्रालय ने प्रदेश के 454 लोगों की सूची दी है। अभी तक 202 बच्चें मध्यप्रदेश आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:  यूक्रेन में फंसे 183 भारतीय को निकाला गया.. नागरिकों को बुडापेस्ट से लेकर विशेष विमान मुंबई पहुंचा

गृहमंत्री ने कहा कि कुछ लोग ऐसे है जिनका पासपोर्ट मप्र से है लेकिन वे दूसरे राज्य में हैं। 454 परिवार में से 430 छात्रों के परिवार से पुलिस प्रशासन संपर्क में है।

ये भी पढ़ें: ‘पुतिन को जिंदा या मुर्दा अरेस्ट करने पर दूंगा साढ़े 7 करोड़ का इनाम, रूस के ही बिजनेसमैन का बड़ा ऐलान

वहीं गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पं प्रदीप मिश्रा की कथा में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को भेजने पर कहा कि पं. प्रदीप मिश्रा ने स्वयं कहा है कि धर्म के कार्य में राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन कांग्रेस इस काम में लगी है।