NOW WHATSAPP USERS CAN SHARE VOICE NOTE ON STATUS

WhatsApp पर यूजर्स को जल्द मिलने वाला हैं ये शानदार फीचर, Meta ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या है खास

Users will soon get this great feature on WhatsApp, Meta made a big disclosure, know what is special

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:00 PM IST, Published Date : November 28, 2022/1:15 pm IST

WHATAPP LATEST UPDATE: दिल्ली :वॉट्सऐप देश का एक ऐसा मैसेजिंगऐप है जिसका इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा लोग करते है। इस ऐप को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए कंपनी लगातार काम कर रही है। तो वही इस ऐप को ज्यादा यूज़ फुल बनने के लिए Meta यूजर्स के लिए ऐसे धमाकेदार फीचर लेकर आने वाला है। जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अभी तक आप वॉट्सऐप पर फोटो, टेक्स्ट और वीडियो अपने स्टेटस पर लगते थे लेकिन अब जल्द ही वॉइस नोट भी आप अपने स्टेटस पर लगा सकेंगे।

यह भी पढ़े : शुरुआती कारोबार में कमजोर रुख के बाद शेयर बाजारों में मजबूती

व्हाट्सप स्टेटस पर 30 सेकेंड लंबे वॉइस नोट को कर सकेंगे शेयर

WHATAPP LATEST UPDATE: बता दें कि Meta फिलहाल WhatsApp के इस नये फीचर पर काम कर रहा है। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल वॉट्सऐप iOS यूजर्स के लिए इस फीचर को चेक कर रहा है। जानकारी के अनुसार कंपनी वॉइस नोट के फीचर पर लंबे वक्त से काम कर रही थी। जिसे जल्द ही अब यूजर्स एक लिए लांच किया जाएगा। इस नए एप में यूजर अपने व्हाट्सप स्टेटस पर 30 सेकेंड लंबे वॉइस नोट को लगा सकेंगे।

यह भी पढ़े : पेंशनरों के लिए ,खुशखबरी! बढ़ने जा रहा 5 प्रतिशत महंगाई राहत, सीएम ने दी मंजूरी

जानें क्या है फीचर

WHATAPP LATEST UPDATE::; जिस तरह यूजर्स को WhatsApp चैट के दौरान माइक्रोफोन का आइकन नजर आता है, उसी तरह स्टेट पर जाते ही उन्हें माइक्रोफोन का आइकॉन भी नजर आएगा. यूजर अपने पसंद के कॉन्टैक्ट के साथ वॉइस स्टेटस शेयर कर सकता है। इस शानदार फीचर के जरिए यूजर को अब WhatsApp यूज़ करने में ज्यादा मजा आएगा।

 
Flowers