नेता प्रतिपक्ष बोले- ‘नमूने’ हैं कांग्रेस सरकार के मंत्री, भांग के नशे में किया होगा शराब का समर्थन |

नेता प्रतिपक्ष बोले- ‘नमूने’ हैं कांग्रेस सरकार के मंत्री, भांग के नशे में किया होगा शराब का समर्थन

प्रॉपर्टी डीलरों के निशाने पर निगम क्षेत्र की बेशकीमती जमीन! 100 से ज्यादा बिल्डर्स को नगर निगम ने थमाया नोटिस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:32 PM IST, Published Date : September 2, 2022/3:48 pm IST

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग के नशा मुक्ति कार्यक्रम में पहुंचे छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम द्वारा शराब और खराब सड़क पर दिए गए विवादित बयान के मामले में आज छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने तंज कसा है। बलरामपुर पहुंचे नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के मंत्री नमूने हैं। सरकार बनने से पहले इन्होंने गंगाजल लेकर शराबबंदी की कसम खाई थी और अब उनके मंत्री शराब पर ही विवादित बयान दे रहे हैं।

read more:  प्रॉपर्टी डीलरों के निशाने पर निगम क्षेत्र की बेशकीमती जमीन! 100 से ज्यादा बिल्डर्स को नगर निगम ने थमाया नोटिस

भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में वर्तमान में कांग्रेस के सरकार के पौने 4 साल बीत गए हैं ऐसे में यहां पर जितने भी मंत्री हैं चाहे वह टी एस सिंह देव हो या कवासी लखमा हो या फिर शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम सभी नमूने हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री पद पर बैठकर यह सभी जनता का मखौल उड़ा रहे हैं।

read more:  ‘तू चोर मैं सिपाही फिल्म’ से प्रेरित होकर नाबालिग ने दिव्यांग को दी खौफनाक सजा, पकड़े जाने पर बोला- शर्मिंदगी महसूस..

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने शराब के समर्थन में जो बयान दिया है वह उन्होंने भांग के नशे में दिया होगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार सड़क बना तो नहीं रही है लेकिन उनके मंत्री विवादित बयान जरूर देकर अपनी सरकार को घेर रहे हैं और कहते हैं कि खराब सड़क में दुर्घटना कम होती है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने वाड्रफनगर में नशा मुक्ति कार्यक्रम में शराब की अपनी ही परिभाषा बता दी थी।

 
Flowers