समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदमाशों ने गोलियों से भूना, 15 गोली लगने के बाद मौके पर मौत | National President of Samajwadi Janata Dal was gunned down by miscreants

समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदमाशों ने गोलियों से भूना, 15 गोली लगने के बाद मौके पर मौत

समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 17, 2021/12:25 pm IST

सीवान। समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President of Samajwadi Janata Dal )को अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून दिया है। वारदात सीवान में गुरुवार की देर शाम को हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। फिलहाल, अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

read more: उप्र के मुजफ्फरनगर जिले में चार ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित

जानकारी के अनुसार बसंतपुर थाना क्षेत्र के सामपुर बाजार स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय से जानकी नगर जाने वाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो खड़े थे। अचानक से पहुंचे बदमाशों ने उनको घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी।

read more: अमेरिका : अलास्का में तेजी से बढ़ रहे हैं कोविड-19 के मामले

जुल्फीकार अली भुट्टो के शरीर में करीब 15 गोलियां लगी हैं। इतनी गोलियां लगने के बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। भुट्टो शेखपुरा के रहने वाले हैं। हत्यारे पांच बाइक पर सवार थे। उनकी संख्या दस से अधिक बताई जा रही है।

 
Flowers