Objectionable photo of teacher and student

शिक्षक और छात्रा की एक साथ आपत्तिजनक फोटो हुई वायरल, गाँव वालो ने कहा…

Objectionable photo of teacher and student together went viral, शिक्षक और छात्रा की एक साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। जिसके लेकर पूरे गांव में बवाल मचा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:17 AM IST, Published Date : July 4, 2022/2:14 pm IST

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से शिक्षक और छात्रा की एक साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। जिसके लेकर पूरे गांव में बवाल मचा हुआ है। इस मामले में  प्रिंसिपल ने आरोपी शिक्षक को नोटिस देकर तीन दिन में वायरल फोटो पर जवाब मांगा है।  एक कमेटी का गठन भी किया गया है  जोकि इस मामले की जांच करेगी।

जानकारी के मुताबिक लड़की ने 12वीं क्लास पास कर चुकी है।  टीचर मैथ्स सब्जेक्ट पढ़ाता हैं।  फोटो वायरल होने के बाद लड़की के माता-पिता बेहद गुस्से में हैं, और उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी शिक्षक एलटी ग्रेड आयोग से चुनकर कुछ साल पहले कॉलेज में नियुक्त हुआ था।

 Read More: आज से 10वीं-12वीं बोर्ड की पूरक परीक्षा,माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया कार्यक्रम, जानिए सारे डिटेल्स… https://www.ibc24.in/chhattisgarh/raipur/10th-12th-board-supplementary-examination-from-today-the-board-976901.html

इस मामले पर प्रधानाचार्य का कहना है कि, स्कूल खुलने पर कमेटी गठित कर शिक्षक से इस बारे में पक्ष जाना जाएगा।  सेवा नियमावली और आचरण के संबन्ध में नियमानुसार कार्यवाही  की जाएगी। टीचर और छात्रा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ग्रामीण, शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

 Read More: उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, रेलवे ने जारी की ग्रुप डी की परीक्षा की तारीख, जाने कब होगे एग्जाम

 
Flowers