Oyo hotel in 26 year old woman found dead

OYO होटल के कमरे में इस हालत में मिली महिला, देखकर पुलिस ने भी शर्म से बंद कर ली अपनी आंखें

OYO होटल के कमरे में इस हालत में मिली महिला, देखकर पुलिस ने भी शर्म से बंद कर ली अपनी आंखें! Oyo hotel in 26 year old woman found dead

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 6, 2022/10:38 pm IST

नईदिल्ली। woman found dead  दिल्ली से लगे नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक होटल एक महिला की लाश मिली है। जिसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया।

Read More: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी, वायरल हुई की रस्म की तस्वीरें!

woman found dead  मिली जानकारी के अनुसार, महिला की उम्र 26 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला ;।कवइमद्ध में टेक्निकल सपोर्ट टीम में काम करती थीं। घटना के बाद महिला ने एक सहकर्मी को एक वीडियो भेजा था। फिलहाल पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Read More: Vice President Election Live : जगदीप धनखड़ होंगे देश के नए उपराष्ट्रपति, विपक्ष की उम्मीदवार आल्वा को हराया 

बता दें कि महिला ने 1 अगस्त को होटल बुक किया था। महिला होटल में अकेले ही आई थी। बताया जा रहा है कि महिला ने ऑनलाइन बुक किया था। जिसके बाद चेक आउट करने के बाद महिला होटल से बाहर नहीं आई तो होटल के लोगों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की। जब महिला को आवाज लगाया तो वे होटल से बाहर नहीं आई तो होटल के कमरे में घुस गए तो महिला मृत हालत में मिली। फिलहाल मामला हत्या का है या आत्महत्या का है। पुलिस मामले का संज्ञान में लेकर मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers