Sachin Tendulkar's daughter Sara made mehndi on her hands

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी, वायरल हुई की रस्म की तस्वीरें!

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी! Sachin Tendulkar's daughter Sara made mehndi on her hands

Edited By: , August 6, 2022 / 10:00 PM IST

नईदिल्ली। Sara made mehndi on her hands भारतीय पूर्व क्रिकेटर की सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सारा आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहती है। सारा तेंदुलकर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से मतलब नहीं रखती, लेकिन वो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेंहदी रचाती हुई एक फोटो शेयर करती है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हर कोई अनुमान लगाया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर जल्द ही भारतीय टीम के एक नामी खिलाड़ी से शादी करने वाली है।

Read More: Vice President Election Live : जगदीप धनखड़ होंगे देश के नए उपराष्ट्रपति, विपक्ष की उम्मीदवार आल्वा को हराया 

Sara made mehndi on her hands आपको बता दें कि सारा ने 5 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी हाथों में मेहंदी लगा हुआ दिख रहा है। तस्वीर में वो पूरा दुल्हन की तरह दिख रही थी। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा है कि ‘मेरी बहन शादी कर रही है‘ सारा का इस लुक में देख फैन काफी पसंद कर रहे है।

Read More: भारत की झोली में 29वां पदक, लॉन बाउल्स में भारतीय पुरुष टीम ने जीता गोल्ड

फोटो में सारा ऑरेंज कलर के बैकलेस गाउन पहने नजर आ रही है। इस ड्रेस में वो काफी स्टनिग लग रही है। उन्होंने 1 अगस्त 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga