'Mann Ki Baat' 104th Episode
LIVE NOW

Today News LIVE Update 27 August : केंद्रीय मंत्री अमित शाह का बड़ा दावा, कहा-‘तेलंगाना में इस बार CM बनेगा तो भाजपा का बनेगा’

Today News LIVE Update 27 August : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खम्मम में 'रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा' रैली को संबोधित करते हुए BRS पार्टी पर कटाक्ष किया।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : August 27, 2023/6:28 am IST

Today News LIVE Update 27 August: हम जानते हैं कि आप (KCR) केटीआर को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो KCR और न ही KTR मुख्यमंत्री बनेंगे। इस बार मुख्यमंत्री बनेगा तो भाजपा का बनेगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खम्मम में ‘रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा’ रैली को संबोधित करते हुए BRS पार्टी पर कटाक्ष किया।

 

 

 

 

नूंह। हरियाणा के नूंह में शोभायात्रा को लेकर तनाव बढ़ गया है। भड़की हिंसा के बाद पुलिस खासी सतर्कता बरत रही है। हालांकि जलाभिषेक यात्रा को रोके जाने के कुछ हफ्ते बाद एकबार फिर इलाके में तनाव बढ़ता नजर आ रहा है। विश्व हिंदू परिषद शनिवार को ऐलान किया कि 28 अगस्त को इलाके में शोभा यात्रा निकाली जाएगी। नूंह के संवेदनशील हालात को देखते हुए प्रशासन ने धारा 144 लगा दी है और इंटरनेट सेवा पर भी रोक लगा दी है। साथ ही नूंह के सभी स्कूल, कॉलेज और बैंक 28 अगस्त को बंद रहेंगे।

Read More: Nuh Violence : नूंह में फिर से लागू की गई धारा 144, इंटरनेट सेवा भी बंद, जानिए क्यों जारी किया गया आदेश