Nitin Gatkari inaugurated and laid the foundation stone of 18 road projects
LIVE NOW

India news today in hindi 23 january : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 18 सड़क परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

India news today 23 January : Union Minister Nitin Gatkari inaugurated and laid the foundation stone of 18 road projects

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : January 23, 2023/8:10 am IST

India news today in hindi 23 january : केंद्रीय मंत्री गडकरी ने ओरछा को दी बड़ी सौगात 18 सड़क परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास ।केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आज ओरछा में बेतवा नदी के पुल समेत 6800 करोड़ रुपये लागत की 18 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान जनता को संबोदित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनता को कोई बड़ी सौगात देते हुए कहा कि – 114 करोड़ की लागत से 2 लेन हरपालपुल बायपास निर्माण होंगे साथ ही गढ़ाकोटा से सागर दमोह रोड पर फ्लाईओवर निर्माण का कार्य किया जाएगा। 

 

 

 

 

 

 

PM paid tribute to Subhash Chandra Bose दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आदि नेता मौजूद रहे।

  हर मौके और हर मोर्चे पर हमारी सेनाओं ने अपने शौर्य को सिद्ध किया है। ये देश का कर्तव्य था कि राष्ट्र रक्षा के अभियानों में स्वयं समर्पित करने वाले जवानों को व्यापक स्तर पर पहचान दी जाए। आज जवानों और सेना के नाम से देश को पहचान दी जा रही है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

India news today in hindi 23 january : महाराष्ट्र: प्रोजेक्ट 75 कलवरी क्लास की पांचवीं सबमरीन, वगीर जल्द ही नौसेना डॉकयार्ड मुंबई में नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की उपस्थिति में भारतीय नौसेना में शामिल होने के लिए तैयार है।

परमवीर चक्र विजेताओं के नाम से जाने जाएंगे अंडमान निकोबार के 21 द्वीप, PM मोदी करेंगे ऐलान

पीएम मोदी ने रविवार को ट्वीट कर बताया था कि पराक्रम दिवस के अवसर पर भारत भाता के वीर सपूतों के सम्मान में विशेष कार्यक्रम होगा। इसमें वह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। इस दौरान अंडमान-निकोबार के 21 सबसे बड़े अनाम द्वीपों का नामकरण किया जाएगा। इन द्वीपों को 21 परमवीर चक्र विजेताओं के नाम से जाना जाएगा। पीएमओ ने बताया कि पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप पर बनने वाले नेताजी को समर्पित राष्ट्रीय स्मारक के मॉडल का भी अनावरण करेंगे।