Today News LIVE Update
LIVE NOW

Today News LIVE Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हनुक्का के अवसर पर इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को दीं शुभकामनाएं

Today News LIVE Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हनुक्का के अवसर पर इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को दीं शुभकामनाएं

Edited By :   December 7, 2023 / 07:55 PM IST

Today News LIVE Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हनुक्का के अवसर पर इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”यह त्योहार हर किसी के जीवन में शांति और आशा।”

 

Image

 

हैदराबाद। रेवंत रेड्डी तेलंगाना के तीसरे सीएम बन गए हैं। राज्यपाल ने रेवंत रेड्डी को सीएम पद की शपथ दिलाई। राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान भट्टी विक्रमार्क ने हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा उत्तम कुमार रेड्डी, सी दामोदर राजनरसिम्हा, कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी और डी. श्रीधर बाबू ने तेलंगाना मंत्री के रूप में शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पार्टी सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हैदराबाद पहुंचे।

तेलंगाना के मनोनीत मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के साथ हैदराबाद के एलबी स्टेडियम पहुंचे। रेवंत रेड्डी अब से कुछ देर में तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

 

Today News Live Update 07 December: नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ गए हैं। मिजोरम के सीएम फेस का ऐलान हो गया है। अब तीन राज्यों में शीएम फेस पर हलचल मची हुई है। इसी बीच आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक हो रही है। इस बैठक में तीन राज्यों में हुई जीत पर पीएम मोदी का सम्मान किया गया। वहीं, तीनों राज्यों के सीएम फेस पर फैसला भी हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers