बिना ब्रा पहने ही अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, खुली जैकेट से हुई Oops मोमेंट का शिकार |

बिना ब्रा पहने ही अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, खुली जैकेट से हुई Oops मोमेंट का शिकार

Priyanka chopra Oops moment news : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने लुक में किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहती हैं, लेकिन उस वक्त तो उन्होंने हद ही कर दी थी, जब वो ब्रालेस होकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच गईं।

Edited By: , August 14, 2022 / 05:03 PM IST

Priyanka chopra Oops moment news: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने लुक में किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहती हैं, लेकिन उस वक्त तो उन्होंने हद ही कर दी थी, जब वो ब्रालेस होकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच गईं।

READ MORE:  बेटे के संग मां ने बनाया संबंध, हो गई प्रेग्नेंट, पति को तलाक देकर कर ली थी शादी

अपने पहनावे को लेकर अक्सर प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी फिल्म मैट्रिक्स रिलीज होने वाली है, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका चोपड़ा हिस्सा ले रही हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर फैंस को अचंभित कर रही हैं, लेकिन कई बार प्रियंका कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं। एक बार तो एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका बिना ब्रा के ही पहुंच गई थीं।

READ MORE: वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

Priyanka chopra news: दरअसल, अप्रैल 2021 में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ था, इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी रखी थी, उस फंक्शन में जिसने भी प्रियंका को देखा वो देखता ही रह गया, एक्ट्रेस का अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ गया था। वो इस लुक में बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी। उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ रही थी।