woman got pregnant of stepson child after divorce with husband

बेटे के संग मां ने बनाया संबंध, हो गई प्रेग्नेंट, पति को तलाक देकर कर ली थी शादी

woman got pregnant of stepson child : महिला को अपने सौतेले बेटे से ही प्यार हो गया। इसके बाद क्या था दोनों ने बंद कमरे में संबंध बनाया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 14, 2022/4:05 pm IST

नई दिल्ली। Woman married with stepson : रिश्तों को शर्मसार करने देने वाला एक मामला सामने आया है। दरअलस  महिला को किसी और से नहीं बल्कि अपने सौतेले बेटे से ही प्यार हो गया। इसके बाद क्या था दोनों ने बंद कमरे में संबंध बनाया। इस बीच महिला ने अपने पति को तलाक देकर उससे हमेशा-हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः  वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

अब महिला दूसरी बार मां बनने वाली है। बता दें कि रूस की रहने वाली 37 साल की इस महिला का नाम मरीना बलमशेवा है। सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है। मरीना ने एक अपने रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया है। वहीं बेटे संग उनका एक फोटो तेजी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना

Woman married with stepson : बता दें कि मरीना इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। वहीं अक्सर पति संग अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Марина Балмашева (@marina_balmasheva)

यह भी पढ़ेंः उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान

तलाक के बाद बेटे से रचाई शादी

Woman married with stepson :  जानकारी के अनुसार मरीना बलमशेवा ने अपने से 12 साल छोटे सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन से दो साल पहले शादी रचाई थी। जब यह शादी हुई तो दोनों के रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में रही। दरअसल पति एलेक्सी शेवरिन से तलाक के बाद मरीना को सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ेंः आजादी का अमृत महोत्सव का हिस्सा बने बॉलवुड कलाकार, घर पर तिरंगा फहराकर शेयर किया वीडियो

’द मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, मरीना और व्लादिमीर की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब व्लादिमीर महज 7 साल का था। दरअसल, मरीना ने एलेक्सी (47) से साल 2007 में शादी की थी और उसके बाद से ही व्लादिमीर उनके साथ रहता था. शादी के 10 साल बाद मरीना ने एलेक्सी से तलाक ले लिया और फिर इसके 3 साल बाद सौतेले बेटे व्लादिमीर से शादी कर ली।

यह भी पढ़ेंः  वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers