Public outrage after 7-year-old girl's murder, CM directs DGP to take strict

7 साल की बच्ची की हत्या के बाद जनता में आक्रोश, सीएम ने डीजीपी को सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश

Public outrage after 7-year-old girl's murder, CM directs DGP to take strict action

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:39 AM IST, Published Date : September 24, 2022/6:56 pm IST

CM directs DGP to take strict action; इंदौर :मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सर फिरे ने एक सात साल की मासूम को उतरा मौत के घाट। बात दे की ये पूरी घटना इंदौर के आजाद नगर इलाके की है। जहा पर मासूम बच्ची अपनी नानी के यहां भाई का जन्मदिन मनाने के लिए आई थी. जब वह घर के बाहर खेल रही थी, उसी समय सद्दाम आया और मासूम को उठाकर अपने घर के अंदर ले गया. इस दौरान बच्ची ने विरोध कर शोर मचाया तो उसे बचाने के लिए आस पास के कुछ लोग आगे आए। जिसके बाद माजूदा लोग ने आरोपी के घर का लगातार गेट खटकते रहे लेकिन आरोपी ने दरवाजा खोला नहीं।

यह भी पढ़े: भदोही में अक्टूबर में लगेगा चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कालीन मेला

7 साल की मासूम को सिरफिरे ने उतारा मौत के घाट

CM directs DGP to take strict action: लगातार प्रयास के दौरान जब आधे घंटे के बाद सद्दाम बाहर आया तो उसके कपड़े खून में सने हुए थे। जिसके बाद सद्दाम बाहर निकला और मोहल्ले के लोगों को ललकारने लगा. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपी सद्दाम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मासूम के साथ हुई इस घटना को लेकर परिजनों के साथ साथ जनता में भी आक्रोश है। वही अब इस बारे में प्रदेश के सीएम ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़े: Bhilai News : लापता Constable Dongargarh में मिला | आरक्षक को लेकर Police Team रवाना

सीएम शिवराज ने डीजीपी को सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

CM directs DGP to take strict action: सात साल की मासूम के साथ हुए इस घटना को लेकर सीएम शिवराज ने डीजीपी को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि ऐसी सजा दें जिससे अपराधियों में मन में डर हो। इसके साथ ही सीएम ने इस घटना के संबंध में आपात बैठक ली। इस बैठक में डीजीपी सहित इंदौर पुलिस अधिकारी वर्चुअली शामिल हुए। वही इस दौरान सीएम ने जघन्य प्रकरण को चिन्हित कर जल्दी सुनवाई करने की बात की। साथ ही मुख्य मंत्री शिवराज ने रिकॉर्ड समय में आरोपी को दंडित किया जाने और जल्द से जल्द इस घटना के आरोपियों को सजा देने की बात की। इस दौरान सीएम ने कहा कि अपराध से जुड़े सारे प्रमाण और सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है। मासूम को इंसाफ मिले इसके लिए प्रशासन लगातार काम कर रही है।