इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, हो चुकी थी सगाई! | Siddharth Shukla and Shahnaz Gill were to get married in December this year, the engagement was done!

इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, हो चुकी थी सगाई!

Sidharth Shukla के अचानक निधन से उनके परिवारवालों को गहरा सदमा लगा है। एक्टर की मौत को कोई भी सच मानने को तैयार नहीं,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:53 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:53 pm IST

मुंबई।  3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं शहनाज गिल का अपने सबसे करीबी दोस्त को खोकर बुरा हाल है। सिद्धार्थ के निधन के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नई खबर सामने आयी है, खबरें हैं कि सिडनाज शादी करने वाले थे, सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैनपेज पर शहनाज गिल की करीबी दोस्त के हवाले से इस बारे में जानकारी दी गई है।

read more:किसान महापंचायत के लिए पीएसी की छह कंपनियां, आरएएफ की दो कंपनियां होंगी तैनात
वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सिडनाज इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे, दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी, वे अब वेडिंग डे की तैयारी कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनाज ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को बताया था जो कि वेडिंग डे की तैयारी में बिजी थे, मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट, और दूसरी सर्विसेज को लेकर उनकी बातचीत भी चल रही थी। सिडनाज की शादी 3 दिनों का इवेंट होने वाली थी, सिद्धार्थ शहनाज के अलावा उनके परिवार और दोस्तों ने इस बात को काफी सीक्रेट रखा था।

read more:व्यापारी का लाखों रुपए लेकर फरार हुआ कर्मचारी, जा रहे थे बैंक में पैसे जमा करने
सिद्धार्थ की मौत के साथ ही वो सारे सपने अधूरे रहे गए, सिद्धार्थ और शहनाज अब कभी एक बंधन में नहीं बंध पाएंगे, दोनों को जोड़ी को टूटता देख फैंस की आंखें नम हैं, टीवी वर्ल्ड की ये खूबसूरत जोड़ी अब बिखर चुकी है।

सिद्धार्थ और शहनाज की शादी करने की खबरों में कितनी सच्चाई है इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है, सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते वक्त शहनाज गिल का बेहद बुरा हाल था, शहनाज के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

read more:नए स्ट्रेन का खौफ.. इन 7 देशों से भारत आने वालों के लिए एयरपोर्ट पर ये रिपोर्ट अनिवार्य
शहनाज को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचीं शहनाज गिल एकदम बेसुध, बिखरी हुई हालत में रोते बिलखते हुई पहुंचीं, शहनाज का ऐसा बुरा हाल देख फैंस समेत सेलेब्स का भी दिल पसीजा, शहनाज का गम सभी को अपसेट कर रहा है।

सिद्धार्थ और शहनाज मुंबई में रहते थे, शहनाज कभी कभी सिद्धार्थ के घर पर भी रहती थीं, सिद्धार्थ के परिवार के साथ शहनाज का अच्छा बॉन्ड था, सिडनाज को साथ में हैंगआउट करते भी देखा जाता था, सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट जोड़ी को फैंस अब सिर्फ रील में ही देख सकेंगे। रियल में अब वे दोनों कभी साथ नहीं हो पाएंगे।

 
Flowers