Supplementary budget approved in the cabinet meeting

कैबिनेट बैठक में अनुपूरक बजट को मिली मंजूरी,​ सीएम ने कहा कि आनंद के माहौल में संपन्न हुई ​कैबिनेट और टिफिन बैठक

CM शिवराज ने कहा कि आज आनंद के वातावरण में पहले कैबिनेट बैठक संपन्न हुई, हम प्रदेश की जनता की सेवा और विकास के काम कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 10:26 PM IST, Published Date : July 8, 2023/10:26 pm IST

Supplementary budget approved in the cabinet meeting: भोपाल। CM हाउस में चल रही टिफिन बैठक खत्म हो गई है। टिफिन बैठक में CM शिवराज की पत्नी ने कई प्रकार के व्यंजन परोसे। वहीं पंगत में बैठकर CM हाउस में मंत्रियों ने टिफिन डिनर किया। वहीं CM हाउस में शिवराज कैबिनेट की बैठक भी आज संपन्न हुई है। बैठक को लेकर मंत्री अरविंद भदौरिया का बयान भी सामने आया है।

बैठक खत्म होने के बाद CM शिवराज ने कहा कि आज आनंद के वातावरण में पहले कैबिनेट बैठक संपन्न हुई, हम प्रदेश की जनता की सेवा और विकास के काम कर रहे हैं। टिफिन बैठक में अलग-अलग अंचलों का स्वाद लिया। ये केवल भोजन नहीं, ये स्नेह और प्रेम का आदान प्रदान था। सीएम ने कहा कि प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मंत्री अरविंद भदौरिया ने बताया कि 4 प्रस्ताव कैबिनेट की बैठक में रखे गए थे, जिसमें अनुपूरक बजट को कैबिनेट की मंजूरी मिली है। वहीं मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि आनंद की अनुभूति के साथ टिफिन बैठक हुई। संगठन के लोगों ने भी बैठक में हिस्सा लिया। BJP में पहले से ही तालमेल है। वहीं इंदौर घटना पर अरविंद भदौरिया ने कहा आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

read more: Jabalpur में शराब के पैसे नहीं देने पर बेरहमी। बेहोशी की हालत में भी पत्थर बरसाते रहे आरोपी। CCTV में कैद हुई वरदारत

read more:  Kawardha म फेर दिखिस युवा कांग्रेस नेता के दबंगइ। सिक्षक के घर म पिटाई