Taarak Mehta की 'बबीता जी' को बिकिनी में देख हैरान रह जाएंगे, क्या होगा जेठालाल का हाल ? जरा सोचिए | Taarak mehta fame munmun dutt bikini shoot

Taarak Mehta की ‘बबीता जी’ को बिकिनी में देख हैरान रह जाएंगे, क्या होगा जेठालाल का हाल ? जरा सोचिए

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है, इस शो के सभी कलाकारों ने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:48 AM IST, Published Date : September 22, 2021/6:31 pm IST

Taarak mehta fame munmun dutt bikini shoot : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है, इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास ​पहचान बनाई हुई है, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनके फैंस के लिए इस बार ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे है।


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 13 साल से इस शो का हिस्सा है, शो शुरू होने के साथ ही बबीता जी का नाता इस शो से जुड़ गया था।

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का अंदाज, अदाएं, और स्टाइल लोगों को खूब पसंद है, जेठालाल की तरह ही लोग भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं, लोगों को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं, मुनमुन दत्त हमेशा अपनी हसीन तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

इस बार हम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के फैंस के लिए उनकी कई पुरानी तस्वीरें लेकर आएं हैं, जिन्हें शायद ही आपने कभी देखा होगा, ये तस्वीरें उनके करियर के शुरुआती दिनों की हैं।

अपने करियर के शुरुआती दिनों में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) मॉडलिंग में काफी एक्टिव थीं. उस दौरान उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट भी कराए थे, उन बोल्ड बिकिनी फोटोशूट्स का ही ये तस्वीरें हिस्सा हैं।

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया, उन वीडियोज में भी उन्होंने अपने हुस्न का जादू चलाया था. अपने दौर में उनके गाने काफी पॉपुलर थे।


बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पहले भी कई शोज में काम किया, इनमें से एक है ‘हम सब भारतीय’ है, इस शो में भी उनके को-स्टार जेठालाल यानी दिलीप जोशी थे।