The bride rejected the marriage after 2 rounds

मंडप में दूल्हे को देख फटी रह गई दुल्हन की आंखें, सात फेरे लेने से पहले ही किया ये काम, जाने पूरा मामला

मंडप में दूल्हे को देख फटी रह गई दुल्हन की आंखें, सात फेरे लेने से पहले ही किया ये काम, जाने पूरा मामला! The bride rejected the marriage after 2 rounds

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 11, 2022/1:23 am IST

नई दिल्ली: bride rejected the marriage: देशभर में इन दिनों शादियों के सीजन चल रहे हैं और इस दौरान कई तरह के घटनाएं भी सामने आते रहते है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। दरअसल, यहां एक दुल्हन ने शादी के दो फेरे लेने के बाद शादी से इनकार कर दिया। हैरानी की बात है कि सात फेरे भी पूरी नहीं की और दो फेरे में ही शादी से इनकार कर दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: बीजेपी विधायक का विवादित बयान: ‘पत्थर की पेटी, फावड़े के बेंट और 2 पिस्टल रखो, गर्दन बचानी है तो एक हो जाओ’ 

bride rejected the marriage: मिली जानकारी के अनुसार, मामला इटावा के भरथना का है। यहां दुल्हन नीता यादव का दूल्हा रवि यादव के साथ शादी फिक्स हुई थी। यहां तक बारात आने के बाद हिंदू रिति रिवाज से शादी भी शुरू हो गया था। इसी दौरान दुल्हन ने दूल्हे का रंग काला है कह कर सात फेरे पूरे किए बिना ही शादी से इनकार कर दिया।

Read More: देर रात नाइटक्लब में ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर ही बिछ गई 18 लोगों की लाशें, मचा हड़कंप

bride rejected the marriage: दो फेरे लेने के बाद दुल्हन ने अचानक शादी तोड़ दी। जिससे पूरे मंडप पर आए हुए मेहमान के बीच हड़कंप मच गया। उसने यह भी कहा कि उसका रंग उसकी पसंद के हिसाब से बहुत गहरा था और मंडप छोड़कर वो अपने रुम में वापस चली गई।

Read More: इन दो राज्यों में पारिवारिक अदालतों को वैध ठहराने के लिए सरकार लाएगी विधेयक, ऐसी है तैयारी 

bride rejected the marriage: परिवार वालों ने दुल्हन को काफी समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वो नहीं मानी। फिर दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात को वापस ले जाना पड़ा। जिसके बाद दूल्हे के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और आरोप भी लगाया कि दुल्हन को उपहार में दिए गए लाखों रुपये के आभूषण उन्हें वापस नहीं किए गए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें