देश से धोका! आतंकियों का साथ दे रहे थे ये 6 सरकारी कर्मचारी, राज्य सरकार ने किया बर्खास्त | Threat to the country! These 6 government employees were supporting the terrorists, the state government dismissed

देश से धोका! आतंकियों का साथ दे रहे थे ये 6 सरकारी कर्मचारी, राज्य सरकार ने किया बर्खास्त

जम्मू-कश्मीर सरकार ने अपने 6 कर्मचारियों को आतंकी संबंध रखने और ओवरग्राउंड वर्कर के रूप में काम करने की वजह से बर्खास्त कर दिया है। ये 6 सरकारी कर्मचाररी आतंकियों के सहयोगी बनकर काम रहे थे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 22, 2021/3:33 pm IST

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर सरकार ने अपने 6 कर्मचारियों को आतंकी संबंध रखने और ओवरग्राउंड वर्कर के रूप में काम करने की वजह से बर्खास्त कर दिया है। ये 6 सरकारी कर्मचाररी आतंकियों के सहयोगी बनकर काम रहे थे।

ये भी पढ़ें: हेरोइन जब्त होने के मामले की जांच उच्चतम के न्यायाधीशों का आयोग गठित कर होनी चाहिए: कांग्रेस

बता दें कि प्रदेश सरकार ने राष्ट्र सुरक्षा के लिए कई अहम कदम उठाए हैं। इसी संबंध में कुछ समय पहले जम्मू-कश्मीर सरकार ने आदेश भी जारी किया था जिसमें देशद्रोहियों का समर्थन करने पर सरकारी कर्मचारियों की नौकरी जाने की बात कही गई थी।

ये भी पढ़ें: यूनुस की हिरासत में मौत मामले में 14 अक्टूबर तक नए विशेष लोक अभियोजक की नियुक्ति नहीं करेंगे: महाराष्ट्र सरकार

जम्मू-कश्मीर में देश की संप्रभुता, संविधान और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बनने वाले तत्वों का समर्थन करने पर सरकारी कर्मचारी को नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा। प्रदेश सरकार ने समय-समय पर कर्मचारियों के चरित्र प्रमाणीकरण का आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार कोई भी कर्मचारी यदि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए किसी भी रूप में खतरा साबित होता है या फिर विदेशी हितों के लिए जानबूझ कर प्रत्यक्ष अथवा परोक्ष रूप से काम करते पाया जाता है, उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा।

 
Flowers