Today News Live Update 13 September
LIVE NOW

Today News Live Update 13 September: यहाँ होने जा रही INDIA गठबंधन की पहली रैली, राजधानी में जुटेंगे दिग्गज नेता

Today News Live Update 13 September

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : September 13, 2023/8:14 am IST

Today News Live Update 13 September: भोपाल : 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बने नए सियासी गठबंधन ‘इंडिया’ अब मैदान में उतरने जा रही है। (I.N.D.I.A. Alliance First Rally) गठबंधन की तीन अलग-अलग राज्यों में हुई बैठकों के बाद अब अलायंस के नेता अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनने में जुट गए है। इसी के तहत इंडिया गठबंधन की पहली चुनावी रैली भाजपा शासित मध्यप्रदेश में होने जा रहा है।

इस पूरे मसले पर सूत्र बता रहे कि दिल्ली में आज (बुधवार) इंडिया गठबंधन के समन्वय समिति की बैठक में इस बात पर विस्तार से चर्चा हुई जिसके बाद नेताओ ने अपनी सहमति दे दी। यह रैली मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित होगी। हालाँकि इस रैली में कितने दल और दलों के कौन-कौन से नेता शामिल होंगे यह साफ़ नहीं है। बताया यह भी जा रहा है कि चूंकि यह विपक्षी गठबंधन की पहली आधिकारिक रैली होगी लिहाजा इसमें कांग्रेस समेत सभी बड़े क्षेत्रीय दल के नेता भागीदारी कर सकते है। गठबंधन इस रैली के बहाने लोकसभा के साथ साथ आसन्न विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश करेगा।

Today News Live Update 13 September: दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में  केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। बता दें कि आगामी चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है। जिसमें पीएम मोदी शामिल होंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव पर मंथन हो सकता है। यह बैठक दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में होने वाली है।

#IBC24Jansamwad Guna: गुना। इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24Jansamwad Guna: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के गुना में IBC24 जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है। आपको बता दें कि यह कार्यक्रम आज यानी 13 सितंबर 2023 बुधवार को किया गया। जिसका सीधा प्रसारण IBC24 पर देखा जा सकता है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें