Tripura Ulta Rath Yatra

Tripura Ulta Rath Yatra: पीएम मोदी ने पीड़ितों के लिए 2 लाख रुपये की घोषणा की, घायलों के लिए 50 हजार रुपए का ऐलान

Tripura Ulta Rath Yatra: पीएम मोदी ने पीड़ितों के लिए 2 लाख रुपये की घोषणा की, घायलों के लिए 50 हजार रुपए का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 06:40 AM IST, Published Date : June 29, 2023/6:39 am IST

त्रिपुरा। Tripura Ulta Rath Yatra त्रिपुरा के कुमारघाट में उल्टा रथ यात्रा के दौरान हुए हादसे में मौत पर पीएम मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने पीड़ितो के लिए पीएम राष्ट्रीय राहत कोष से अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

Read More: सावन के फलाहार: इन पांच व्यंजन से करें अपने व्रत का पारण, आसानी से घर पर चुटकियों में हो जाएगा तैयार, इस सावन जरूर आजमाएं

Tripura Ulta Rath Yatra पीएमओ के ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा, कुमारघाट पर उल्टा रथ यात्रा के दौरान हादसा दुखद है। इस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले लोगों के प्रति संवेदना। घायल शीघ्र स्वस्थ हों। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी। त्रिपुरा में दुर्घटना में घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Read More: TS Singh Deo Deputy CM Chhattisgarh: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले – कांग्रेस डरी हुई है, इस फैसले से कुछ नहीं होगा… 

आपको बता कि बुधवार को त्रिपुरा के उनाकोटी जिले में उल्टा रथ यात्रा के दौरान एक रथ में कथित तौर पर आग लगने से एक बच्चे सहित छह लोगों की जान चली गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें