BJP के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में हंगामा, सांसद संतोष पांडे और पूर्व मंत्री की मौजूदगी में असंतुष्ट दावेदार ने किया हंगामा | Uproar in the inauguration of BJP's election office, in the presence of MP Santosh Pandey and former minister

BJP के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में हंगामा, सांसद संतोष पांडे और पूर्व मंत्री की मौजूदगी में असंतुष्ट दावेदार ने किया हंगामा

सुपेला में बीजेपी कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ है, चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में यहा हंगामा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक असंतुष्ट दावेदार सुमन उन्नी ने हंगामा किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 5, 2021/7:00 pm IST

भिलाई। सुपेला में बीजेपी कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ है, चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में यहा हंगामा हुआ है। जानकारी के अनुसार एक असंतुष्ट दावेदार सुमन उन्नी ने हंगामा किया है।

ये भी पढ़ें: नगालैंड के मोन जिले में गुस्साई भीड़ ने असम राइफल्स के शिविर में की तोड़फोड़

इस दौरान कार्यालय में ही झूमाझटकी और कुर्सी तोड़फोड़ करके अपना आक्रोश जताया है, बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे और पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: कश्मीर: हर मौसम में खुले रहने वाले सड़क संपर्क की मांग को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन

बता दें कि छत्तीसगढ़ में होने वाले 15 नगरीय निकायों के लिए नामांकन भरे जा चुके हैं। इस बीच भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल अपनी चुनावी प्रचार की तैयारियों में लगे हुए हैं।

 
Flowers