Urfi Javed got angry on paparazzi in public, said Go to your mother-sister and

Urfi Javed: भरी महफिल में पैपराजी पर फूटा उर्फी का गुस्सा, कहा- ‘अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो…’

Urfi Javed got angry on paparazzi in public, said Go to your mother-sister and :पैपराजी पर फूटा उर्फी का गुस्सा, 'अपनी मां-बहन और गर्लफ्रेंड..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:58 pm IST

मुंबई। Urfi Javed got angry on paparazzi : अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं, जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता हैं। अपने नए-नए और अतरंगी लुक के लिए जाने जानी वाली उर्फी का एक वीडियो सोशल मेडी अपर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में उर्फी मुंबई में एक इवेंट पर पहुंची, जहां उन्होंने ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी के इस लुक को देखकर पैपराजी में मौजूद एक शख्स ने गंदा कमेंट कर दिया। पैपराजी के इस भद्दे कमेंट से उर्फी का पारा हाई हो गया। कमेंट सुनकर उर्फी को बहुत गुस्सा आ गया। फिर की था उर्फी ने लताड़ लगाते हुए पैपराजी को खूब खरी-खोटी सुनाई। र्फी जावेद ने कहा कि मैं आप लोगों को इज्जत देती हूं, अच्छी तरह बात करती हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं यह डिजर्व करती।

Read More : यहां पिता ही बनाता है बेटी के साथ संबंध, इस घिनौनी प्रथा के पीछे है बेहद शर्मनाक वजह

अपनी मां और गर्लफ्रेंड को..

दरअसल, हाल ही में मुंबई में एक इवेंट शो में उर्फी ने ग्रीन बैकलेस ड्रेस कैर्री किया। इस ड्रेस को देखकर पैपराजी ने भद्दा कमेंट कर दिया। इसपर उर्फी ने पैपराजी को खूब लताड़ लगाई। उर्फी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं। प्लीज, तुम्हें अगर मेरे कपड़ों पर कॉमेंट करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो। मेरे कपड़ों पर कोई कॉमेंट नहीं करेगा आज के बाद।

Read More : एक्ट्रेस ने बेडरूम से ऐसी तस्वीर कर दी शेयर, ब्रालेस तस्वीरें देखकर क्लीन बोल्ड हुए फैंस, देने लगे ऐसे रिएक्शंस

बंदे ने किया था ऐसा कमेंट

बता दें इसके आगे उर्फी ने पैपराजी को लताड़ लगाते हुए कहा कि मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे आप लोग यह दे रहे हो। जब मैं झलक दिखला जा पर आई थी तो तुम में से एक बंदा कॉमेंट कर रहा है कि आज ये ढंके कपड़े पहनकर आई है।

Read More : छत्तीसगढ के कई जिलों में IT की दबिश, शराब कारोबारी समेत कई ठेकेदारों के ठिकानों पर छापा

यहां देखिए वीडियो

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें