vijay sethupathi highest paid actor, Vijay Sethupathi charges Rs 21 crore

सबसे महंगे विलेन बने विजय सेतुपति, ‘जवान’ के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर उड़ जाएंगे होश

सबसे महंगे विलेन बने विजय सेतुपति, 'जवान' के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर उड़ जाएंगे होश : Vijay Sethupathi charges Rs 21 crore

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:37 pm IST

मुंबई । साल 2018 के बाद से शाहरुख खान के बड़े पर्दे से गायब है। बीते 4 साल में किंग खान की एक भी फिल्म नहीं आई। हालांकि वे अभी कुछ फिल्मों में कैमियो रोल करते हुए दिखाई दिए। शाहरुख खान साल 2023 में दो फिल्मों में दिखाई देने वाले है। ये दोनों ही फिल्में पैन इंडिया लेवल की है।

यह भी पढ़े :  ओटीटी में तहलका मचा रही है ये वेब सीरीज, सिनेमैटोग्राफी और स्टोरी जीत लेगी आपका दिल… 

आज हम शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ‘जवान’ के बारें में बात करेंगे। इस फिल्म में किंग खान एक सैनिक के किरदार में दिखेंगे। तमिल सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एटली इसे डायरेक्टर कर रहे है। फिल्म में विलेन के रुप में तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति दिखाई देने वाले है।

यह भी पढ़े :  10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी, 7वें वेतन आयोग के तहत मिलेगी मोटी सैलरी, देखें पदों की संख्या

अब खबरे आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए विजय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। आमतौर पर विजय अपनी एक फिल्म के लिए 15 करोड़ चार्ज करते थे लेकिन ‘ विक्रम’ के सुपरहिट होने के बाद उनकी डिमांड बढ़ गई। जिसके चलते अब विजय एक फिल्म के लिए 21 करोड़ चार्ज कर रहे है। बताया जा रहा है कि ‘जवान’ के लिए विजय ने 2 दूसरी फिल्मों को इनकार कर दिया है। इस फिल्म में विजय का किरदार इतना महत्वपूर्ण है कि वह इसे नजरअंदाज नहीं कर पाए। फिल्म में विजय ही शाहरुख के सामने मुख्य विलन होंगे।

 
Flowers