delhi crime season 2 stream, dcp vartika chaturvedi performance outstandi

ओटीटी में तहलका मचा रही है ये वेब सीरीज, सिनेमैटोग्राफी और स्टोरी जीत लेगी आपका दिल…

ओटीटी में तहलका मचा रही है ये वेब सीरीज, सिनेमैटोग्राफी और स्टोरी जीत लेगी आपका दिल : delhi crime season 2 stream, dcp vartika chaturvedi

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:39 pm IST

मुंबई । साल 2019 में Delhi Crime नाम की एक वेब सीरीज आई। जिसके अपने कंटेट और स्टोरी लाइन के दम पे सबको चौंका दिया। इस वेब सीरीज में वैसे तो बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार नहीं था लेकिन सीरीज में कुछ ऐसे एक्टर्स थे जिनकी एक्टिंग ने बड़े स्टार की बादशाहत को पछाड़ दिया। इस सीरीज की दमदार कहानी को देखने के बाद जनता इसके पीछे पागल हो गई। Delhi Crime ने देखते ही देखते नया कीर्तिमान रच दिया और मर्डर मिस्ट्री जॉनर में बनी इंडिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में शुमार हो गई । अब इसी वेब सीरीज का दूसरा सीजन आया है। जिसमें शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग जैसे स्टार्स नजर आ रहे है। नेटफ्लिक्स में स्ट्रीम होने के तुरंत बाद सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। चारों तरफ से शेफाली शाह की परफॉर्मेंस को five star मिल रहा है।

यह  भी पढ़े :  इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी शहनाज गिल, खुद किया ऐलान 

इस सीरीज की सबसे खास बात इसकी दमदार स्टोरी हैं। जो बिना कोई समय गंवाए सीधे प्वाइंट में आती है। पुलिल ऑफिसर की सशक्त भूमिका में एक बार फिर शेफाली शाह छा जाती है। दिल्ली क्राइम का सीजन 2 अपने पहले पार्ट से फुल जस्टिफाई करता है। डीसीपी वर्तिका चतुरर्वेदी अपने चिर परिचित अंदाज में अपराधियों के साथ पेश आती है। एक महिला होने के नाते उनका इमोशन और गुस्सा पर्दे में साफ झलकता हैं, जो डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार के लिए बेहद जरुरी है।

यह  भी पढ़े :  मैदान में उतरने से पहले ही तैयार था ‘हार्दिक प्लान’, ऐसे बनी थी पाकिस्तानियों को धूल चटाने की रणनीति

गोली लगने के बाद इमरजेंसी वार्ड के बाहर उनके चेहरे पर आने वाले भाव, अपने मातहत काम करने वाली एसीपी से हुई चूक के बाद आए गुस्से के उबाल को नियंत्रित तरीके से पेश करने की उनकी कोशिश और कातिल को पकड़ने के बाद की बातचीत वाले दृश्य उनके अभिनय की असली तासीर पेश करते हैं। दिल्ली क्राइम की स्टोरी जितनी शानदार है। उससे भी तगड़ी सीरीज की सिनेमैटोग्राफी है। शूटिंग लोकेशन और विजुअल टॉप लेवल के है। शेफाली शाह के अलावा सीरीज के सपोर्टिंग कास्ट Delhi Crime 2 को Interesting and engaging बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। एक शब्दों मे कहे Delhi Crime का दूसरा सीजन क्राइम थ्रिलर जॉनर भी बनी एक ऐसी सीरीज है। जिसे समय निकालकर एक बार जरुर देखना चाहिए। वैसे जिन्हें Delhi Crime का पहला सीजन अच्छा लगा उनके लिए तो ये एक मेकर्स की तरफ से दिए गए रिटर्न गिफ्ट की तरह है।

 
Flowers