अभिनेत्री सोनाक्षी सिंन्हा के खिलाफ वारंट जारी, उनके सलाहकर भी आए लपेटे में..जानें मामला |

अभिनेत्री सोनाक्षी सिंन्हा के खिलाफ वारंट जारी, उनके सलाहकर भी आए लपेटे में..जानें मामला

मुरादाबाद के कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घुमिल ठक्कर, एडगर साकिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। Warrant issued against actress Sonakshi Sinha, her advisor also came under wraps .. know the matter

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:39 pm IST

मुरादाबाद। Warrant issued against actress Sonakshi Sinha: मुरादाबाद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके सलाहकार अभिषेक सिन्हा के खिलाफ वारंट जारी किए हैं। अब मुकदमे में अगली सुनवाई की तारीख 25 अप्रैल दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घुमिल ठक्कर, एडगर साकिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि वादी ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था।

read more: गुजरात: मछुआरों के लिए मांडवी से शुरू की गई ‘सागर परिक्रमा’ पहल

आरोप है कि कार्यक्रम में आने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने 29 लाख 90 हजार रुपये और उनके सलाहकार ने सात लाख पचास हजार रुपये लिए थे। रकम लेने के बाद भी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। प्रमोद ने कई बार अभिनेत्री के निजी सलाहकार अभिषेक सिन्हा से कार्यक्रम में नहीं आने का कारण पूछा और अपनी रकम वापस मांगी, लेकिन आरोपियों ने कोई बात करनी उचित नहीं समझी। उक्त मुकदमा मुरादाबाद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में चल रहा था, जिसे अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ स्मिता गोस्वामी की अदालत में सुनवाई के लिए प्रेषित कर दिया गया था।

read more:बिजनेस ब्लास्टर्स कार्यक्रम अगले साल से निजी विद्यालयों में भी शुरू किया जाएगा: सिसोदिया

अदालत ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ अन्य आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी करके उन्हें अदालत में तलब कर लिया था, लेकिन सम्मन के बाद भी आरोपी अदालत में उपस्थित नहीं हुए। शनिवार को प्रमोद शर्मा अपने अधिवक्ता पीके गोस्वामी के साथ अदालत में मुकदमें की पैरवी के लिए पहुंचे। जिन्होंने बताया कि अदालत ने पत्रावली का अवलोकन करते हुए आरोपी सोनाक्षी सिन्हा व उनके सलाहकार अभिषेक सिंहा के वारंट जारी किए हैं। मुकदमे के शेष आरोपियों ने उच्च न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया था। अब इस मुकदमे की सुनवाई के लिए 25 अप्रेल लगा दी है।

 
Flowers