'हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं'...धमाका जल्द होगा, वायरल मैसेज से कई राज्यों की पुलिस अलर्ट | 'We are sitting silent, it does not mean that we are dead'... Blast will happen soon

‘हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं’…धमाका जल्द होगा, वायरल मैसेज से कई राज्यों की पुलिस अलर्ट

'हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं'...धमाका जल्द होगा, वायरल मैसेज से कई राज्यों की पुलिस अलर्ट

: , September 28, 2021 / 12:50 PM IST

Rohini court shootout Updates

नई दिल्ली। rohini court shootout: गैगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी कोर्ट रूम में हत्या के बाद से क्राइम सिंडिकेट के सरगना लॉरेंस बिश्नोई और संदीप उर्फ काला जठेड़ी ग्रुप तिलमिलाए हुए हैं। सोशल मीडिया से इनके ग्रुपों की तरफ से बदला लेने का ऐलान किया गया है। पुलिस की कुछ टीमें लगातार सोशल मीडिया की एक्टिविटी पर नजरें गड़ाए हुई हैं। ऐसे इनपुट आने से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और गैंगवॉर से प्रभावित जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। मामले में कई राज्यों की पुलिस भी चौकन्नी हो गई है।

ये भी पढें: शरीर को गांजे के नशे से कितना हो रहा नुकसान, स्मार्टफोन का ये खास सेंसर देगा जानकारी

rohini court shootout: पुलिस द्वारा गोगी की हत्या को लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी ग्रुप से जुड़े बदमाशों के सोशल मीडिया अकाउंट्स को मॉनिटर किया जा रहा है। इस ग्रुप के तरफ से गोगी की बॉडी के साथ एक मेसेज वायरल हो रहा है। इसमें कहा गया है, ‘हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए हैं। जल्दी धमाका होगा।

ये भी पढें: महाराष्ट्र: पालघर में आठ वर्षीय बच्ची की हत्या, अपराधी की तलाश जारी

आगे लिखा है, नई जंग की शुरुआत है, जो हमारे साथ नहीं है अब से अपना सभी ध्यान रखना। अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं है। कोई जायज हो या नहीं.. आज से सड़कों पर खून नहीं सूखेगा। जंग के नियम बदल चुके हैं। नए नियमों की पालना करते हुए जो भी मिला जहां भी…। इस मेसेज के पंजाब से चलने के संकेत मिल रहे हैं।

ये भी पढें:ATM से न निकले पैसा और खाते से कट जाए, 5 दिनों में नहीं हुई रकम वापसी तो बैंक को प्रति दिन की देरी पर लगेगा इतना जुर्माना
इसलिए इस क्राइम सिंडिकेट से जुड़े पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, यूपी और दिल्ली के सभी गैंग की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ चुका यमुनापार का खूंखार गैंगस्टर हाशिम बाबा भी तिहाड़ जेल में है। वह भी जेल के भीतर से ही फोन पर अपने कई दुश्मनों को ठिकाने लगा चुका है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इसके शार्प शूटर शाहरुख, पिछले डेढ़ साल से फरारी काट रहा है, जिसके क्राइम सिंडिकेट ने फिलहाल पंजाब में पनाह दी हुई है।