मात्र 100 रुपए के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, दम टूटने तक जमीन पर पटक-पटक कर मारा |

मात्र 100 रुपए के लिए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, दम टूटने तक जमीन पर पटक-पटक कर मारा

बुढार थाना क्षेत्र के बैरिहा गांव के रहने वाले छोटे भाई दीन दयाल पाव का बड़े भाई प्रभु दयाल पाव से 100 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा गहरा गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई को जमीन में तब तक पटकता रहा जब तक प्रभु दयाल ने दम नहीं तोड़ दिया। Younger brother killed elder brother for only 100 rupees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 18, 2022/11:12 am IST

शहडोल। brother killed brother for only 100 rupees: मात्र 100 रुपए के लेनदेन के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को जमीन पर पटक पटककर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी लगते ही बुढार पुलिस मौके पर पहुंच कर हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। ये दिल दहलाने वाला मामला शहडोल के बुढार थाना क्षेत्र के बैरिहा गांव से सामने आया है।

read more: बीजापुर में नक्सली हमला, दरभा कैंप पर नक्सलियों ने की फायरिंग, मुठभेड़ में 4 जवान घायल
brother killed brother for only 100 rupees: पुलिस के अनुसार बुढार थाना क्षेत्र के बैरिहा गांव के रहने वाले छोटे भाई दीन दयाल पाव का बड़े भाई प्रभु दयाल पाव से 100 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा गहरा गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई को जमीन में तब तक पटकता रहा जब तक प्रभु दयाल ने दम नहीं तोड़ दिया।

read more: शंघाई में कोविड-19 की मौजूदा लहर के दौरान संक्रमण से तीन मरीजों की मौत
मारपीट के दौरान हो रहे हो हल्ले से पड़ोसी घर के पास पहुंचे तो देखा कि प्रभु जमीन पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। लोगों ने इसकी जानकारी बुढार पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बुढार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं वही हत्यारे भाई दीन दयाल के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।