CG Budget Session 2024: बजट सत्र से बाहर रहने की इजाजत मांग रहे हैं देवेंद्र यादव.. BJP बोली 'बीमार हैं तो सदन चिंता करेगा, आप 'न्याय यात्रा में शामिल हो रहे'.. | CG Budget Session 2024 LIVE

CG Budget Session 2024: बजट सत्र से बाहर रहने की इजाजत मांग रहे हैं देवेंद्र यादव.. BJP बोली ‘बीमार हैं तो सदन चिंता करेगा, आप ‘न्याय यात्रा में शामिल हो रहे’..

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 01:36 PM IST, Published Date : February 8, 2024/1:36 pm IST

रायपुर: बजट सत्र के चौथे दिन की कार्रवाई हंगामेदार रही। एक तरह जहाँ महादेव सट्टा एप्प मामले में भाजपा के ही सदस्यों ने गृहमंत्री विजय शर्मा की घेराबंदी की तो वही दूसरी तरफ उन्होंने भिलाईनगर के विधायक देवेंद्र यादव को भी घेरा। रिकेश सेन समेत मंत्री बृजमोहन और अजय चंद्राकर ने उनपर सवाल उठाएँ।

CG Budget Session Live: गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा.. ‘मैं भी मोर्चा से, जो आग उनके दिल में है वही आग मेरे दिल में भी’.. नहीं लगेगा घंटे भर का वक़्त..

दरअसल कांग्रेस के विधायक देवेंद्र यादव ने अपरिहार्य कारणों से विधानसभा के बजट सत्र में अनुपस्थिति होने की जानकारी दी और इसकी इजाजत मांगी है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल ने इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि अपरिहार्य कारण कौन से है इसकी जानकारी सदन को होनी चाहिए। उप सभापति धर्मजीत सिंह ने कहा कि इसका निर्णय विधानसभा अध्यक्ष लेंगे।

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा, देवेंद्र यादव के खिलाफ प्रकरण चल रहा है। कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका रद्द कर दी है। सदन में उनकी अनुपस्थिति की क्या ये वजह है?

CG Budget Session Live: भाजपा विधायकों ने विजय शर्मा को जमकर घेरा.. कहा, ‘आप जिसे बचा रहे हो वो किसी के नहीं हैं’..

संसदीय कार्य मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, सदन इस बात से चिंतित है कि वह 25 दिन सदन में क्यों उपस्थित नहीं होंगे। हम उनका अपरिहार्य कारण जानना चाहते हैं। यदि वह बीमार हैं तो सदन उनकी चिंता करेगा। भाजपा विधायक रिकेश सेन ने कहा, देवेंद्र यादव राजनीतिक कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं, राहुल गांधी की यात्रा में भी शामिल हो रहे हैं, फिर सदन में उनकी अनुपस्थिति की क्या वजह है?

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers