14 kg gas cylinder price today Domestic Gas Price Decrease 70 RS

घरेलू गैस सिलेंडर आज से मिलेगा 70 रुपए कम दाम पर! चुकाने होंगे सिर्फ इतने रुपए, जानिए पूरी डिटेल

14 kg gas cylinder price today आम जनता के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है, घरेलू गैस उपभोक्ताओं को 70 रुपए कम कीमत पर गैस सिलेंडर मिलेगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 3, 2022/5:05 pm IST

नई दिल्ली: 14 kg gas cylinder price today दिन ब दिन बढ़ती महंगाई से देश की जनता हलाकान है। रोजाना देश में आम जनता को महंगाई का झटका लग रहा है। लेकिन इस बीच आम जनता के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल इस महीने से घरेलू गैस उपभोक्ताओं को 70 रुपए कम कीमत पर गैस सिलेंडर मिलेगा। अब आप ये मत समझना की सरकार ने आम जनता को राहत दी है, तो आपको बता दें कि सरकार ने गैस की कीमत में किसी प्रकार की कमी नहीं की है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आपको 70 रुपए कम दाम पर गैस सिलेंडर मिलेगा।

Read More: Shweta Sharma: भोजपुरी की इस हसीना ने बोल्ड लुक्स देकर उड़ाए सबके होश, तस्वीरें देखकर रुक जाएगी आपकी धड़कनें 

14 kg gas cylinder price today दरअसल, डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले बजाज फिनसर्व ऐप (Bajaj Finserv App) के जरिए ग्राहक मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर 10 फीसदी तक कैशबैक पा सकते हैं। यह ऐप नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी बजाज फाइनेंस लिमिटेड द्वारा संचालित है।

Read More: ड्राइवर के प्यार में पागल हुई महिला, पसंद आया गाड़ी के गियर बदलने का तरीका 

बजाज फिनसर्व ऐप के जरिए अगर आप एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% कैशबैक मिलेगा। आपको अधिकतम कैशबैक 70 रुपये मिलेगा। ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई प्रोमोकोड लगाने की जरूरत नहीं है। यह ऑफर हर कैटेगरी में महीने के एक बार ही मान्य होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि 10% कैशबैक हासिल करने Bajaj Pay UPI से पेमेंट करना होगा।

Read More: Gujarat Assembly Elections: गुजरात चुनाव में प्रमुखता से छाये रहने वाले हैं ये 10 मुद्दे, आसान नहीं होगी भाजपा की राह

ऐसे करें बुकिंग

  • 1. अपने Bajaj Finserv ऐप को ओपन करना होगा।
  • 2. इसके बाद होम पेज LPG Gas पर क्लिक करना होगा।
  • 3. इसके बाद Select Provider का ऑप्शन दिखाई देगा, जिस पर आपको क्लिक करना है।
  • 4. इसके बाद आपके सामने LPG का ऑप्शन आएगा।
  • 5. अब सर्विस प्रोवाइडर का चुनाव करना होगा। इसके बाद आपको कंज्यूमर नंबर या मोबाइल नंबर डालें।
  • 6. अब आपका बुकिंग अमाउंट सिस्टम के द्वारा बताया जाएगा।
  • 7. इसके बाद आपको बुकिंग अमाउंट का पेमेंट करना होगा।
  • 8. इसके बाद पेमेंट मोड में Bajaj Pay UPI से सेलेक्ट करें ताकि 10 फीसदी कैशबैक मिले हालांकि आप पेमेंट मोड के रूप में Bajaj Pay Wallet, यूपीआई, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेटबैकिंग का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • 9. ट्रांजैक्शन के तुरंत बाद स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इसे खोलते ही कैशबैक अमाउंट आपके Bajaj Pay Wallet में क्रेडिट कर दी जाती है। आप Bajaj Pay Wallet की रकम का इस्तेमाल अगले ट्रांजैक्शन पर कर सकते हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक