Airtel Removes OTT and other Benefits From its recharge plans after JIO

अब रिचार्ज प्लान्स में नहीं मिलेगी ये खास सुविधा, IPL का भी नहीं ले पाएंगे मजा, Jio के बाद अब इस टेलीकॉम कंपनी ने ग्राहकों को दिया झटका

अब रिचार्ज प्लान्स में नहीं मिलेगी ये खास सुविधा, IPL का भी नहीं ले पाएंगे मजा, Airtel Removes OTT and other Benefits From its recharge plans

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 16, 2022/8:43 pm IST

नई दिल्लीः Airtel Removes OTT Benefits जियों के बाद अब Airtel ने भी अपने लाखों ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स से OTT बेनिफिट रिमूव करना शुरू कर दिया है। अब एयरटेल के दो रिचार्ज प्लान्स में ही Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बाकी सभी प्लान्स से कंपनी ने ग्राहकों को मिलने वाली OTT सब्सक्रिप्शन की सुविधा बंद कर दी है।

Read More : विकास उपाध्याय ने बीजेपी नेता ओपी चौधरी पर जमकर साधा निशाना, कहा- IAS थे तो… 

Airtel Removes OTT Benefits वर्तमान में जिन दो प्लान्स के साथ OTT बेनिफिट मिल रहा है, उनमें 499 रुपये और 3359 रुपये का रिचार्ज ऑप्शन है। 499 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 2GB डेटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, 3359 रुपये के प्लान में यूजर्स को Amazon Prime Video Mobile Edition का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं पहले प्लान में यूजर्स को तीन महीने के लिए OTT सब्सक्रिप्शन मिलता है, जबकि दूसरे प्लान में एक साल के लिए इसका फायदा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट भी मिलेगा।

Read More : UPI Payment Update: Google Play ने UPI पेमेंट को बनाया और आसान, लॉन्च किया ये नया फीचर 

इन प्लान्स में नहीं मिलेगा Disney+ Hotstar

अब बात करते हैं कि किन प्लान्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार नहीं मिलेगा। यूजर्स को 181 रुपये, 399 रुपये, 599 रुपये, 839 रुपये और 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान में OTT सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। ध्यान रहे कि कंपनी अभी भी इन रिचार्ज प्लान्स को ऑफर कर रही है, लेकिन इनके साथ बंडल में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है।

 
Flowers