बीएलएस इंटरनेशनल एफजेडई ने आईडेटा का अधिग्रहण किया |

बीएलएस इंटरनेशनल एफजेडई ने आईडेटा का अधिग्रहण किया

बीएलएस इंटरनेशनल एफजेडई ने आईडेटा का अधिग्रहण किया

:   Modified Date:  January 16, 2024 / 07:03 PM IST, Published Date : January 16, 2024/7:03 pm IST

नयी दिल्ली, 16 जनवरी (भाषा) वीजा समेत प्रौद्योगिकी आधारित सेवाएं उपलब्ध कराने वाली बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लि. ने अपनी पूर्ण अनुषंगी कंपनी के जरिये डैनिसमानलिक वी हिजमेत डिस टिकारेट एनोनिम सिरकेती (आईडेटा) और उसकी पूर्ण अनुषंगी इकाइयों में शत-प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है।

कंपनी की अनुषंगी बीएलएस इंटरनेशनल एफजेडई ने शेयर खरीद समझौता किया है। यह सौदा पांच करोड़ यूरो (करीब 450 करोड़ रुपये) के उद्यम मूल्य पर किया गया है।

तुर्किये की आईडेटा वीजा और दूतावास ये जुड़ी सेवाएं उपलब्ध कराती है। इस अधिग्रहण से वीजा और दूतावास से जुड़ी सेवाओं में बीएलएस की वैश्विक उपस्थिति और अधिक मजबूत होगी।

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज (बीएलएस) ने मंगलवार को बयान में कहा, ‘‘यह अधिग्रहण मुख्य रूप से हमारे आंतरिक संसाधनों के माध्यम किया जाएगा… इस समझौते के चालू वित्त वर्ष में पूरा होने की उम्मीद है, जो सरकार और नियामकीय मंजूरी पर निर्भर है।’’

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज के संयुक्त प्रबंध निदेशक शिखर अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम इस सौदे को लेकर उत्‍साहित हैं। यह बीएलएस इंटरनेशनल के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है…यह अधिग्रहण न केवल हमारे परिचालन का विस्तार करता है बल्कि सरकारों के साथ स्थायी संबंधों को बढ़ावा देने के लिए हमारे समर्पण को भी मजबूत करता है।’’

बीएलएस दूतावासों और वाणिज्य दूतावासों सहित 46 से अधिक ग्राहक सरकारों के साथ काम करती है।

भाषा

रमण अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)