BSNL Free Internet Plan

BSNL Free Internet Plan : BSNL दे रहा प्रतिदिन 5 घंटे फ्री इंटरनेट, यहां देखें कंपनी का सबसे शानदान प्लान

BSNL Free Internet Plan: BSNL इस बात का विशेषतौर पर ध्यान रखती है यूजर्स की जेब पर बोझ न मिले और सस्ते दाम में बेहतरीन सर्विस दी जाए।

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 10:45 AM IST, Published Date : November 20, 2023/10:45 am IST

BSNL Free Internet Plan : नई दिल्ली। ग्राहकों को त्योहार या फिर आए दिन रिचार्ज के ऑफर लॉन्च करती रहती है। ऐसे में BSNL देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी है। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स पेश करती है। BSNL इस बात का विशेषतौर पर ध्यान रखती है यूजर्स की जेब पर बोझ न मिले और सस्ते दाम में बेहतरीन सर्विस दी जाए।

read more : Trains Cancelled News : यात्रियों पर मंडराया गहरा संकट..! इन ट्रेनों को तीन महीने के लिए किया गया रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

BSNL Free Internet Plan : अब BSNL की तरफ से एक ऐसा प्लान पेश किया गया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। दरअसल कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 5 घंटे फ्री इंटरनेट की सर्विस दे रही है। BSNL के जिस सस्ते और किफायती प्लान्स की हम बात कर रहे हैं वह 599 रुपये का आता है। अगर आप कंपनी के इस प्लान की तुलना दूसरे कंपनियों के रिचार्ज प्लान से करते हैं तो आपको यह बेहद किफायती लगने वाला है। BSNL के 599 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री में कॉलिंग कर सकते हैं।

BSNL Free Internet Plan

इसके साथ ही आपको कंपनी डेली 100 SMS करने की भी सुविधा देती है। इस प्लान के साथ ही यूजर्स को BSNL Tunes का भी फायदा मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। यानी इस टाइमिंग के दौरान आप अपने डेली डेटा लिमिट खर्च किए बिना ही इंटरनेट की सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp