डीएलएफ को गुरुग्राम में 92 स्वतंत्र फ्लोर की बिक्री से 400 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद |

डीएलएफ को गुरुग्राम में 92 स्वतंत्र फ्लोर की बिक्री से 400 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

डीएलएफ को गुरुग्राम में 92 स्वतंत्र फ्लोर की बिक्री से 400 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

:   Modified Date:  September 4, 2023 / 06:59 PM IST, Published Date : September 4, 2023/6:59 pm IST

नयी दिल्ली, चार सितंबर (भाषा) रियल एस्टेट क्षेत्र की प्रमुख कंपनी डीएलएफ को गुरुग्राम में कोने वाले प्लॉटों पर तैयार 92 लक्जरी स्वतंत्र मंजिलों की बिक्री से लगभग 400 करोड़ रुपये का राजस्व मिलने की उम्मीद है। कंपनी के कार्यकारी निदेशक आकाश ओहरी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

कंपनी के पास गुरुग्राम में कई कॉर्नर प्लॉट हैं और वह 92 स्वतंत्र मंजिलें पेश कर रही है। इन फ्लोर का आकार 2,400 से 3,100 वर्ग फुट के बीच है। इनकी बिक्री 4-5.5 करोड़ रुपये के बीच की जाएगी।

डीएलएफ समूह के कार्यकारी निदेशक और मुख्य कारोबार अधिकारी आकाश ओहरी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘हम गुरुग्राम में और अधिक स्वतंत्र मंजिलें शुरू कर रहे हैं क्योंकि इस प्रीमियम उत्पाद की मांग बहुत अधिक है।’’

उन्होंने कहा कि कंपनी को इन 92 स्वतंत्र मंजिलों से 400 करोड़ रुपये के बिक्री राजस्व की उम्मीद है।

ओहरी ने कहा, ‘‘हमने गुरुग्राम और चंडीगढ़ ट्राइ-सिटी (चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला) में 7,650 करोड़ रुपये की स्वतंत्र मंजिलों की पेशकश और बिक्री की है।’’

हाल ही में डीएलएफ के प्रबंध निदेशक अशोक कुमार त्यागी ने कहा था कि कंपनी प्रीमियम घरों की मजबूत मांग के बीच अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए इस वित्त वर्ष की दूसरी छमाही के दौरान गुरुग्राम में 15,000 करोड़ रुपये की दो लक्जरी आवासीय परियोजनाएं शुरू करेगी।

भाषा राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers