Business Idia in Shark Tank Show

Shark Tank Show : क्या आप भी बिजनेस में पाना चाहते हैं सफलता? तो आज ही बने शार्क टैंक शो का हिस्सा, जानें कैसे मिलेगी एंट्री

Business Idia in Shark Tank Show : शॉर्क टैंक इंडिया शो में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : February 25, 2024/5:05 pm IST

Business Idia in Shark Tank Show : आज देश में कई लोग रोजगार की तलाश में है। कुछ युवा नौकरी नहीं बिजनेस करना चाहते हैं लेकिन रास्तें समझ नहीं आते। कई युवाओं को डर होता है कि अगर बिजनेस में पैसा लगा दिया और व्यापार नहीं चला तो बिजनेस डूब जाएगा। कई लोग अपना पैसा किसी दूसरे के बिजनेस में लगा देते हैं तो कई युवा खुद का बिजनेस डालना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से कई बिजनेस ट्रिक बताई जाती है। टीवी में बिजनेस से संबंधित कई धारावाहिक भी प्रसारित किए जाते हैं।

read more : Nuclear Missiles Of India: ये है भारत की 9 परमाणु मिसाइल, क्या आप जानते हैं इनके बारे में 

Business Idia in Shark Tank Show : इस समय टीवी पर शार्क टैंक इंडिया शो काफी लोकप्रिय है। इस शो की मदद से नए एंटरप्राइजेज और बिजनेस आइडिया को सफल बनाने में लोगों को काफी मदद मिलती है। वहीं शॉर्क टैंक का तीसरा सीजन भी शुरू हो गया है। अगर आप भी इस शो में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं, तो आज हम आपको इसकी पूरी प्रक्रिया की जानकारी देंगे कि आप कैसे इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

 

आप भी ले सकते हैं हिस्सा

टीवी पर प्रसारित होने वाले शार्क टैंक इंडिया शो में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा, जहां आपको शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के लिए Sonyliv.com पर लॉग इन करना होगा। इसके बाद आपको अपनी पूरी प्रोफाइल की डिटेल भरनी होगी और दूसरे फॉर्म में आपको अपने बिजनेस के बारे में जानकारी देनी होगी। इसमें आपको 250 शब्दों में अपने पूरे बिजनेस आइडिया का प्लान बताना होगा।

 

यदि आपका आइडिया शॉर्क टैंक इंडिया की टीम को पसंद आता है, तो आपको अपने यूनीक बिजनेस आइडिया का डिटेल देना होगा। जिसके बाद आप अगले स्टेप की ओर बढ़ जाएंगे। वहीं आप अपने बिजनेस आइडिया के बारे में बताने के लिए 3 मिनट की वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते हैं। जिसे देखने के बाद यह तय होगा कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए क्या आपके पास आवश्यक योग्यताएं हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers