flipkart-sale-discount-on-iphone know price

Flipkart Sale में उठाएं बंपर ऑफर, महज इतने रुपए में मिल रहा ये iPhone

Flipkart Sale 2022 : अगर आप iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके काम की खबर है। आपका महंगा मोबाइल खरीदने का सपना पूरा हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 22, 2022/10:51 pm IST

Flipkart Sale 2022 : अगर आप iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके काम की खबर है। आपका महंगा मोबाइल खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। आपकी जेब में महंगा मोबाइल फोन हो सकता है। दरअसल,  Flipkart Big Billion Days Sale की शुरुआत हो चुकी है। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स की सभी डील्स को एक्सेस कर सकते हैं। वहीं सामान्य यूजर्स भी आज रात 12 बजे से सेल का फायदा उठा सकेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे, लेकिन iPhone की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

read more : ‘लड़के से शादी करना चाहती हूं, लेकिन लड़कियों के साथ ये करना बहुत पसंद है’ इस मॉडल ने खोले अनकहे राज 

Flipkart Sale की शुरुआत 23 सितंबर से हो रही है। सेल में iPhone 11 को आप 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कीमत पर यह फोन आपको बैंक डिस्काउंट के बाद मिलेगा। सेल में ICICI Bank और Axis Bank कार्ड पर 10 परसेंट का एडिशन डिस्काउंट मिल रहा है। ऐपल ने इस डिवाइस को 64,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। अब सवाल है कि क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए? कंपनी फोन को स्टॉक बचे रहने तक बेचेगी। यह फोन 30 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है। आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स।

read more : बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

अगर आप एक एंड्रॉयड यूजर हैं और सस्ते में iPhone पर अपग्रेड करना चाहते हैं, तो इस फोन को ट्राई कर सकते हैं। इस फोन में आपको 5G नेटवर्क का सपोर्ट नहीं मिलेगा। वहीं iPhone 12 Mini को आप 35 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।
इस हैंडसेट की मौजूदा कीमत 43,900 रुपये है। वहीं अगर आप 5G को ध्यान में रखकर फोन खरीद रहे हैं, तो इस डिवाइस के बजाय iPhone 12 Mini पर जाना चाहिए।

Actress Urvashi: उर्वशी चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में लगाया है हॉटनेस का तड़का 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक