UK based model Megan Barton Hanson says Likes to live with girls

‘लड़के से शादी करना चाहती हूं, लेकिन लड़कियों के साथ ये करना बहुत पसंद है’ इस मॉडल ने खोले अनकहे राज

Megan Barton Hanson : यूके बेस्ड मॉडल मेगन बार्टन-हैनसन (Megan Barton Hanson) अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं।

Edited By: , September 22, 2022 / 08:40 PM IST

Megan Barton Hanson : यूके बेस्ड मॉडल मेगन बार्टन-हैनसन (Megan Barton Hanson) अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपनी हॉट सेक्सी लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। जिस पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं।

बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

Megan Barton-Hanson का कहना है कि वह अपने मनपसंद पुरुष से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें लड़कियों के साथ साथ भी रहना, उनके साथ वक्त बीतना काफी पसंद है। Megan को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें लेकर क्या सोचने वाली हैं। इसलिये उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में वही कहा, जो उन्हें कहना ठीक लगा। Megan Barton-Hanson का कहना है कि वो पति के घर जरूर बसाएंगी, लेकिन वो फीमेल के साथ अकेले वक्त बीताने के लिये तरस रही हैं।

इस शख्स ने महिला न्यायाधीश के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, माफी मांगने की बात पर दिया ये बड़ा बयान 

2019 में मॉडल ने ये माना था कि वो बाइसेक्शूअल हैं। मॉडल का ये कबूलनामा कई लोगों के लिये हैरान करने वाला था। वहीं कुछ लोगों के लिये बेहद नॉर्मल। Megan Barton का मानना है कि ‘पुरुष हर चीज का जवाब हैं’, लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी होती जा रही हैं। वो किसी ऐसे इंसान के साथ रहना चाहती हैं, जिससे उन्हें अच्छी वाइब आये। Megan Barton कहती हैं कि वो अभी सिंगल ही खुश हैं। उन्हें लगता है कि जबरदस्ती किसी रिश्ते में रहने का कोई फायदा नहीं है।

Actress Urvashi: उर्वशी चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में लगाया है हॉटनेस का तड़का 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक