sahara bank refund process

वापस मिलने लगा सहारा बैंक में डूबा निवेशकों का पैसा, क्या आपने भरा रिफंड फॉर्म? जानें प्रक्रिया

sahara bank refund portal: अगर आपने भी सहारा रिफंड पोर्टल पर रिफंड के लिए फॉर्म भर दिया है तो 45 दिनों के भीतर आपके पैसे आपके द्वारा दर्ज किए गए बैंक अकाउंट में वापस आ जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : July 27, 2023/2:56 pm IST

sahara bank refund portal: नईदिल्ली। यदि आपने सहारा पोर्टल पर रिफंड का फार्म भर दिया है तो कैसे पता चलेगा पैसा आया या नहीं? आपको बता दें कि सहारा इंडिया के निवेशकों के सालों से फंसे पैसे मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

अगर आपने भी सहारा रिफंड पोर्टल पर रिफंड के लिए फॉर्म भर दिया है तो 45 दिनों के भीतर आपके पैसे आपके द्वारा दर्ज किए गए बैंक अकाउंट में वापस आ जाएंगे।

बता दें 1 सप्ताह के भीतर इस पोर्टल के जरिए करीब 7 लाख निवेशकों ने अब तक रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करते समय ध्यान रहे कि आपका मोबाइल नंबर आधार आपके बैंक खाते से लिंक हो रिफंड के लिए अप्लाई करने के बाद इस नंबर पर एकनॉलेजमेंट नंबर जारी किया जाता है।

sahara bank refund process:  इसके बाद आपके द्वारा फॉर्म में दर्ज की गई जानकारी को अधिकारियों के द्वारा जांचा जाएगा, सभी दस्तावेजों की जानकारी जांच किए जाने के बाद आपके पैसे रिफंड करने का प्रोसेस शुरू हो जाएगा। आपके द्वारा लिंक मोबाइल नंबर पर ही s.m.s. के द्वारा पैसे डाले जाने की सूचना शेयर की जाएगी। ध्यान रखें कि आपके द्वारा क्लेम की राशि भले ही कितनी भी हो लेकिन रिफंड ₹10000 ही मिलेगा।

read more: Betul News: श्रावण मास में शिवलिंग पर दिखा अद्भुत नजारा, मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

read more: लॉस एंजिलिस, बोस्टन के लिए उड़ानें शुरू करने की योजना बना रही है एयर इंडिया