Jio Decides to Give free Internet Data to Customers

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक साल तक फ्री मिलेगा इतना जीबी डेटा, फटाफट ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक साल तक फ्री मिलेगा इतना जीबी डेटा : Jio Decides to Give free Internet Data to Customers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 17, 2022/8:51 pm IST

Jio Decides to Give free Internet Data हाई-स्पीड इंटरनेट आजकल यूजर्स की जरूरत बन गया है। कंपनियां भी यूजर्स की इस डिमांड को समझती हैं। यही कारण है कि इस वक्त मार्केट में एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड प्लान मौजूद हैं, जो फास्ट इंटरनेट स्पीड के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी देते हैं। अब जियो कंपनी ब्रांड यूजर्स को 100GB डेटा फ्री दे रही है। हालांकि, यह फ्री डेटा सभी के लिए नहीं है। बल्कि इसका फायदा चुनिंदा लोगों को मिलेगा।

Read more : MP municipal election results: जबलपुर नगर निगम में कांग्रेस का कब्जा, जगत बहादुर सिंह ने 45 हजार वोटों से दर्ज की जीत 

Jio Decides to Give free Internet Data दरअसल, Jio ने HP Smart SIM Laptop का ऐलान किया है, जिसके साथ यूजर्स को 100GB डेटा फ्री मिलेगा। HP Smart SIM life अपनी तरह का पहला LTE लैपटॉप है, जो यूजर्स को 100GB फ्री डेटा ऑफर करता है। कंपनी ने कहा कि LTE कनेक्टिविटी वाला नया HP लैपटॉप खरीदने वाले ग्राहक एक साल के लिए 100 जीबी डाटा का लाभ उठा पाएंगे। इस लैपटॉप के साथ उन्हें एक जियो सिम दिया जाएगा जिसके साथ ये डाटा मिलेगा। एक बार यह डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps तक कम हो जाएगी।

Read more : यहां था ‘ओसामा’ का आतंक, एक ही गांव के 80 लोगों को खा गया था जिंदा, जानें पूरा मामला 

किन लोगों को मिलेगा 100GB डेटा फ्री?

ये ऑफर नए कस्टमर्स के लिए है, जो HP का लैपटॉप खरीदते हैं। ध्यान रहे कि HP के सभी लैपटॉप पर आपको ये ऑफर नहीं मिलेगा। बल्कि कंपनी चुनिंदा मॉडल्स पर फ्री डेटा दे रही है। 100GB फ्री डेटा 365 दिनों के लिए मिलेगा, जिसकी कीमत 1500 रुपये है।
इसके लिए यूजर्स को कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा। अगर आप इसका फायदा उठाना चाहते हैं, तो HP 14ef1003tu और HP 14ef1002tu पर ऑफर मिल रहा है। इसके लिए आपको रिलायंस डिजिटल स्टोर या reliancedigital।in या Jiomart।com से लैपटॉप खरीदना होगा। इन लैपटॉप को खरीदने पर यूजर्स नया जियो सिम बिना किसी चार्ज के हासिल कर सकते हैं। इस सिम कार्ड के साथ आपको 100GB डेटा 365 दिनों के लिए मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

Read more : राजधानी के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल की सुरक्षा में चूक, तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, मचा हड़कंप 

ऐसे ले सकते हैं ऑफर का लाभ

स्टेप 1: दो HP लैपटॉप मॉडलों में से एक को ऑर्डर करें।
स्टेप 2: लैपटॉप की डिलीवरी के बाद, खरीदने के 7 दिनों के अंदर पर्चेज इनवॉइस और लैपटॉप के साथ अपने नजदिकी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएं।
स्टेप 3: फिर स्टोर के एग्जीक्यूटव को HP लैपटॉप पर एक नया जियो कनेक्शन एक्टिवेट करने के लिए कहें।
स्टेप 4: नए सिम की सभी जरूरी चीजों को पूरा करनें और अपना एड्रेस प्रूफ और आइडेंटिटी प्रूफ जमा करें।
स्टेप 5: सिम एक्टिवेट हो जाने के बाद, HP लैपटॉप में सिम डालें और जियो की सर्विसेज का इस्तेमाल करें।