Jio is giving data up to 20GB in just Rs 150

जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी! सिर्फ 149 रुपए में मिल रहा 20GB तक डेटा, 100 SMS के साथ फ्री कॉलिंग की भी सुविधा

जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी! सिर्फ 150 रुपए की रेंज में 20GB तक डेटाः Jio is giving data up to 20GB in just Rs 150

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 1, 2022/9:38 pm IST

नई दिल्लीः data up to 20GB in just Rs 150 देश भर के निजी टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों स्पर्धाओं का दौर चल रहा है। सब कंपनियां ग्राहकों को अपने ओर खींचने के लिए तमाम हथकंड़े अपना रहे है। वहीं जो ग्राहक पहले से जुड़े हुए है, उन्हें बनाए रखने के लिए ऑफर्स लेकर आते रहते है। इन सब के बीच जियो कहा पीछे रहने वाली है। यहां हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही बेहतरीन प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। जियो के ये प्लान 150 रुपये की रेंज में आते हैं। सबसे खास बात है कि इतनी कम कीमत वाले प्लान में भी कंपनी 20जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग जैसे बेनिफिट दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

Read more : छत्तीसगढ़ में आज फिर बढ़े नए कोरोना मरीजों के आंकड़े, 16 संक्रमितों की मौत, 5000 से अधिक डिस्चार्ज

जियो का 149 रुपये वाला प्लान
data up to 20GB in just Rs 150 जियो का यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 1जीबी डेटा ऑफर करती है। इस हिसाब से प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 20जीबी हो जाता है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Read more : चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे कन्हैया कुमार पर युवक ने फेंकी स्याही, तो कांग्रेस बोली- स्टार प्रचारक पर हुआ एसिड अटैक

जियो का 155 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 2जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में आपको 300 फ्री एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Read more : पहले नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक पूरी करता रहा हवस, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे 

जियो का 152 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है। इस प्लान में में कंपनी 28 जिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में डेली 0.5जीबी के हिसाब से कुल 14जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में आपको पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 300 फ्री एसएमएस और देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। कंपनी का यह प्लान भी जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस ऑफर करता है।