First minor girl kidnapped and raped

पहले नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक पूरी करता रहा हवस, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

पहले नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर कई दिनों तक पूरी करता रहा हवसः First minor girl kidnapped and raped

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 1, 2022/8:23 pm IST

भदोहीः First minor girl kidnapped and raped भदोही के औराई इलाके से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर रूप से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने वाराणसी के एक युवक को गिरफ्तार कर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है।

Read more : मध्यप्रदेश में आज मिले 6243 नए कोरोना मरीज, 6 संक्रमितों ने तोड़ा दम, इतने हुए डिस्चार्ज… 

First minor girl kidnapped and raped थाना प्रभारी (एसएचओ) अजय कुमार सेठ ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी का जिले की सीमा से सटे मिर्जामुराद थाना (जिला वाराणसी) निवासी 24 वर्षीय युवक रविंद्र कुमार ने 24 जनवरी को अपहरण कर लिया और अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी के पिता ने 24 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Read more :  फिलहाल बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज सहित सभी शिक्षण संस्थान, खुलेंगे स्पा, मॉल और मल्टीप्लेक्स, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

सेठ ने बताया कि मंगलवार को आरोपी जब कटका पड़ाव से बस पकड़ने आया था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके बताए स्थान से किशोरी को भी बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अपहरण, बलात्कार की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज है। सेठ के मुताबिक अपहरणकर्ता और बलात्कार के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद विधिक प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।