Jio launches new plan : Jio is giving free data for one month

खुशखबरी : JIO ने लॉन्च किया नया प्लान, पूरी फैमिली के लिए 1 महीने बिल्कुल FREE, जानें यहां सबकुछ

Jio launches new plan : खुशखबरी : JIO ने लॉन्च किया नया प्लान, पूरी फैमिली के लिए 1 महीने बिल्कुल FREE, Read

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 07:45 PM IST, Published Date : March 14, 2023/7:45 pm IST

नई दिल्लीः Jio launches new plan अपने लाखों ग्राहकों को कई महीनों तक फ्री में डेटा देने वाली जियो कंपनी मंगलवार को एक नया प्लान लॉन्च किया है। Jio Plus’ नाम के इस प्लान में ग्राहक को 399 रुपये चुकाने होंगे, प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन भी जोड़े जा सकेंगे। प्रत्येक अतिरिक्त कनेक्शन के लिए 99 रुपये चुकाने होंगे। जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रुपये (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। प्लान के साथ 75GB डेटा मिलेगा। 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने औसतन 174 रुपये खर्च आएगा।

Read More : दाड़ी वाले दूल्हों को नहीं मिलेगी दुल्हनिया, यहां की समिति ने लिया ऐसा फैसला, जानें इसके पीछे की असली वजह  

Jio launches new plan रिलायंस जियो के नए फैमिली प्लान के साथ कई ऑफर्स भी मिलेंगे। इस प्लान में जियो ट्रू 5जी वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा भी मिलता है। इसका पूरी फैमिली इस्तेमाल कर सकती है। वहीं सभी मेंबर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा मिलता है। साथ ही प्लान में डाटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है। मतलब आप अपनी मर्जी से डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। उपलब्ध नंबर्स में से अपनी पसंद के नंबर का चुनाव भी ग्राहक कर सकेंगे। प्लान के साथ सिंगल बिलिंग, डाटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे मनोरंजक प्रीमियम कंटेंट एप्स की सुविधा भी मिलती है। कंपनी ने कहा कि जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को प्लान के लिए कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना होगा।

Read More : छत्तीसगढ़ के प्रशांत साय पैकरा का IPL में चयन, लगा बधाई देने वालों का तांता, नागलोक में खुशी की लहर

सर्विस पसंद नहीं, तो कनेक्शन कैंसिल कर सकेंगे

जियो ने कहा है कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर सर्विस से संतुष्ट नहीं है तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है।