Jio Launch New Prepaid Plan : 2.5 GB Data and Free Calling in Rs 349

Jio ने क्या गजब का प्लान लाया है रे भाई.. ! महज इतने रुपए में मिल रहा 2.5GB डेटा, दूसरे कंपनियों की उड़ गई नींद

Jio ने क्या गजब का प्लान लाया है रे भाई.. ! Jio Launch New Prepaid Plan: Two and Half GB Data and Free Calling in Rs 349

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 03:14 PM IST, Published Date : January 30, 2023/3:14 pm IST

Jio Launch New Prepaid Plan देश में इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धाओं का दौर चल रहा है। यूजर्स के बीच अपने आप को बेहतर साबित करने के लिए कंपनियां तमाम हथकंडे अपना रही है। यूजर्स के लिए लगातार नए ऑफर्स लेकर आ रही है। ऐसे समय में अपने यूजर्स को कई महीनों तक फ्री में इंटरनेट उपलब्ध कराने वाली कंपनी जियो कहां पीछे रहने वाली है। जियो भी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान लेकर आती है।

Read More : भारत जोड़ो यात्रा के समापन के दौरान राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा, कहा कन्याकुमारी में मुझे ठंड लग रही थी, लेकिन जब मैंने बच्चे देखे….

Jio Launch New Prepaid Plan रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कुछ दिन पहले 349 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ कई और शानदार बेनिफिट भी मिलते हैं। दूसरी तरफ एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) भी यूजर्स को डेली 2.5जीबी डेटा वाले प्लान ऑफर कर रहे हैं। खास बात है कि जियो का प्लान इन दोनों कंपनियों के प्लान से सस्ता है। तो आइए जानते हैं इन तीनों में कौन सी कंपनी यूजर्स को रोज 2.5जीबी डेटा वाला बेस्ट प्लान ऑफर कर रही है।

Read More : सगाई से एक दिन पहले ऐसी हालत में मिला युवक, फोन करके बुलाया गया था अकेले में मिलने के लिए

जियो का 349 रुपये वाला प्लान

जियो का यह लेटेस्ट प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस हिसाब से प्लान में आपको टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Read More : Toyota Urban Cruiser Hyryder : टोयोटा ने लॉन्च की अपनी पहली CNG कार, कम कीमत में मिलेगी दमदार माइलेज

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान

एयरटेल अपने 399 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5जीबी डेटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स को फास्टटैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Read More : एक्ट्रेस का सिजलिंग फोटोशूट देख नहीं हटा पाएंगे नजरें, अदाओं पर आया रूमर्ड बॉयफ्रेंड का दिल

वोडाफोन-आइडिया का 399 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। खास बात है कि कंपनी इस प्लान में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। वोडा का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। प्लान में आपको तीन महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। यह प्लान Vi movies & TV का भी फ्री ऐक्सेस देता है।

 
Flowers