Jio launched Independence Day Offer, Get free data for one year

बार-बार रिचार्ज के झंझट से मुक्ति, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर JIO ने अपने ग्राहकों को दिया ये तोहफा, जानकर हो जाएंगे खुश

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर JIO ने अपने ग्राहकों को दिया ये तोहफा : Jio launched Independence Day Offer, Get free data for one year

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 10, 2022/8:38 pm IST

नई दिल्लीः Jio launched Independence Day Offer अपने यूजर्स को कई महीने तक फ्री में इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराने वाली टेलीकॉम कंपनी Jio ने स्वतंत्रता दिवस ऑफर लॉन्च किया है। जियो 2,999 रुपये के रिचार्ज पर अगले 365 दिन तक 2।5 जीबी दैनिक डेटा दे रहा है। इसके साथ ही यूजर को डिज्नी+ हॉस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। यह ऑफर जियो के आधिकारिक ऐप पर पहले से ही लाइव है। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो आमतौर पर एक लंबी अवधि का प्रीपेड प्लान खरीदते हैं, तो आपके लिए अच्छा मौका है।

Read more : महिलाओं के साथ सेक्स को लेकर भद्दा कमेंट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, FIR दर्ज करने की उठ रही मांग 

Jio launched Independence Day Offer कंपनी इस रिचार्ज के साथ अपने ग्राहकों को Ajio पर 750 रुपये, नेटमेड्स पर 750 रुपये और इक्सिगो पर 750 रुपये का ऑफ दे रही है। साथ ही 750 रुपये मूल्य का अतिरिक्त 75 जीबी डेटा दिया जा रहा है। गौरतलब है कि देश इस साल आजादी की 75 सालगिरह के मौके पर अमृत महोत्सव मना रहा है।

Read more :  टाटा फोर्ड के इस कदम से देश में खुलेंगे रोजगार के अवसर, जानिए अभी

Reliance Jio के अन्य वार्षिक प्रीपेड प्लान

2,999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान के अलावा कंपनी 2,879 रुपये का प्लान भी देती है। इसमें 2GB दैनिक डाटा, प्रति दिन 100 SMS और असीमित वॉयस कॉल लाभ मिलता है। 2,999 के प्लान की तुलना में यह प्लान थोड़ा कम खर्चीला है क्योंकि आपको 2,879 रुपये के पैक के साथ थोड़ा कम डाटा मिलता है। इसके साथ ही Jio की ओर से 2,545 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान भी दिया जाता है, जो 1।5GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 SMS और असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। यह प्लान 336 दिनों के लिए वैध रहेगा। यह भी किसी भी ओटीटी लाभ के साथ नहीं आता है और यूजर्स को अधिकांश Jio प्रीपेड प्लान के समान JioTV ऐप एक्सेस मिलता है।