actor mukesh khanna had to make lewd comments about sex with women

महिलाओं के साथ सेक्स को लेकर भद्दा कमेंट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, FIR दर्ज करने की उठ रही मांग

actor mukesh khanna comments : अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है, वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए,

Edited By: , August 10, 2022 / 08:34 PM IST

मुंबई । actor mukesh khanna comments :  शक्तिमान के नाम से मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। मुकेश खन्ना एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं, अपने एक यूट्यूब वीडियो में मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में विवादित बयान दे डाला है। जिसके बाद एक्टर के खिलाफ कई लोगों ने थाने में एफआईआर दर्ज होने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

actor mukesh khanna comments :  जो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, उसमें मुकेश खन्ना कहते हैं- कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, वो लड़की लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है, वो उसका धंधा है। आप उसमें भागीदार मत बनिए, इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो।

बता दें कि मुकेश खन्ना के इस बयान पर बवाल मच गया है, सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर सॉरी शक्तिमान लिख रहे हैं। खन्ना की बातों को यूजर्स ने गलत ठहराया है, लड़कियों पर सवाल उठाने वाले मुकेश खन्ना से लोगों ने पूछा- अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो उन्हें क्या कहेंगे?

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

actor mukesh khanna comments :  यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश खन्ना ने बताया कि उन्हें कैसी लड़कियों से बचकर रहना चाहिए, कहा कि सोशल मीडिया पर रैकेट चल रहा है जहां लड़कियों की प्रोफाइल से मैसेज आता है फिर वो आपको लुभाकर ब्लैकमेल करती हैं। मुकेश खन्ना ने बताया उन्हें भी व्हाट्एप पर ऐसे मैसेज आते हैं जिनमें लिखा होता है हाय, मुझे आपसे बात करनी है। अगर ऐसी लड़कियां मौजूद हैं तो समझ जाएं कि हमारी सोसायटी कितना गिर रही है।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

मुकेश खन्ना टीवी शोज और फिल्मों में काफी समय से सक्रिय नहीं हैं, वेब पर वे द मुकेश खन्ना शो करते हैं, इसके वे प्रोड्यूसर भी हैं, वे शक्तिमान, वारिश, विश्वामित्र, महायोद्धा, चंद्रकांता जैस हिट शोज कर चुके हैं । जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश खन्ना का खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम Bheeshm International है। इनके चैनल पर करीब 1.15 सब्सक्राइबर्स हैं। मुकेश खन्ना अक्सर ही इस तरह के विवादित बयान देकर सुर्खियों में आते हैं।