Jio ne launch kiya Naya Plans, Jio launches Rs 899 and 349 prepaid plans

जियो ने लॉन्च किए दो धमाकेदार नए प्लान्स, महज इतने रुपए में मिलेगा 225GB डेटा, कर सकते हैं घंटों बात

जियो ने लॉन्च किए दो धमाकेदार नए प्लान्स, महज इतने रुपए में मिलेगा 225GB डेटा : jio ne launch kiya Naya Plans, Jio launches Rs 899 and 349

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 06:00 PM IST, Published Date : January 22, 2023/6:00 pm IST

Jio ne launch kiya Naya Plans देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर कई प्लान्स लेकर सामने आते हैं। इसी बीच अब जियो ने दो नए प्लान्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 899 रुपए और 349 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स अपने पोर्टफोलियो में जोड़े हैं। दोनों ही प्लान्स 2.5GB डेली डेटा के साथ आते हैं। इसमें यूजर्स को डेटा के अलावा कॉलिंग, SMS और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं। जियो ने इन रिचार्ज प्लान्स को 30 दिनों और 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगा।

Read More : Watch Video: इमरान हाशमी ने महफिल में खींच दी एक्ट्रेस की स्कर्ट, पूरी पब्लिक के सामने होना पड़ा शर्मिंदा!

Jio 899 रुपए का रिचार्ज प्लान

Jio ne launch kiya Naya Plans इस प्लान में यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी की बात करें तो यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस शानदार रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 225GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट भी मिलेगा। 899 रुपए के रिचार्ज में कंपनी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। यूजर्स Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud और Jio TV का सब्सक्रिप्शन लेकर फुल एंजॉय कर सकते हैं। वहीं, चुनिंदा यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा भी मिलेगा।

Read More : चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम, सिद्धियों से इनकार नहीं, सीएम भूपेश का बड़ा बयान 

Jio 349 रुपए का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 75GB डेटा फ्री मिलेगा। इस रिचार्ज में डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 SMS का बेनिफिट मिलेगा। कंपनी इस प्लान में भी 899 रुपए के रिचार्ज प्लान जैसी सुविधाएं दे रही है, केवल वैलिडिटी कम है। इसके साथ ही जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। ये प्लान 5G डेटा एलिजिबिलिटी के साथ आता है।