चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम, सिद्धियों से इनकार नहीं, सीएम भूपेश का बड़ा बयान |

चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम, सिद्धियों से इनकार नहीं, सीएम भूपेश का बड़ा बयान

कई लोगों को सिद्धियां मिलती है, लेकिन चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए। सीएम ने कहा सिद्धियों का प्रयोग चमत्कार दिखाने में नहीं करना चाहिए। धर्म बचाने का ठेका लेने वाले धोखे में है।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 05:47 PM IST, Published Date : January 22, 2023/5:47 pm IST

cm Bhupesh statement on bageshwar dham dheerendra shastri

रायपुर। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा इन दिनों रायपुर में चल रही है। वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सिद्धियों से इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए, ये जादूगरों का काम है, ये उचित नहीं है। वहीं BJP का छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार वाले आह्वान पर CM भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ को डबल इंजन सरकार की जरूरत नहीं।

बता दें कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार दिखाने के प्रश्न पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि चमत्कार दिखाना जादूगरों का काम है। कई लोगों को सिद्धियां मिलती है, लेकिन चमत्कार नहीं दिखाना चाहिए। सीएम ने कहा सिद्धियों का प्रयोग चमत्कार दिखाने में नहीं करना चाहिए। धर्म बचाने का ठेका लेने वाले धोखे में है।

read more: बजट में सब्सिडी में कमी के जरिये राजकोषीय घाटे के लक्ष्य को कम रख सकती है सरकार: अर्थशास्त्री

छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार

इसके साथ ही BJP का छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार वाले आह्वान पर CM भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ को डबल इंजन सरकार की जरूरत नहीं। BJP सरकार डबल की जगह ट्रबल इंजन की होती है। BJP की डबल इंजन की सरकार में विकास नहीं है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप मामले पर CM भूपेश बघेल ने कहा इस पर BJP नेता कुछ नहीं बोल रहे है।

भाजपा किसान और आदिवासी विरोधी

इसके साथ ही धान खरीदी को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा सबसे ज्यादा किसानों ने यहां धान बेचा है। कोई राज्य नहीं है जहां इतने किसानों ने धान बेचा हो। वित्तीय प्रबंधन छत्तीसगढ़ में भाजपा शासित राज्यों से बेहतर है। यदि केंद्र सरकार धान खरीदती ये भाजपा मानती तो पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी धन्यवाद देती। सीएम ने कहा भाजपा किसान और आदिवासी विरोधी है, इसीलिए आरक्षण को पिछले दरवाजे से लटकाकर रखे हैं।

read more: बोर्ड परीक्षा से पहले सरकार ने लिया बड़ा फैसला, नकल करने वालों पर लगेगा NSA, निरक्षक के खिलाफ होगी ये कार्रवाई

 
Flowers