Free Movie on Jio: Jio यूजर्स की हुई मौज! अब FREE में देख सकेंगे 12th Fail मूवी, बस करना होगा ये काम... | Free Movie on Jio

Free Movie on Jio: Jio यूजर्स की हुई मौज! अब FREE में देख सकेंगे 12th Fail मूवी, बस करना होगा ये काम…

Free Movie on Jio: ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 12th फेल को देश भर में काफी पसंद किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 08:33 PM IST, Published Date : January 4, 2024/8:33 pm IST

Free Movie on Jio: नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 12th फेल को देश भर में काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कमाई की है। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि जियो यूजर्स की मौज ही मौज हो गई है। बात ऐसा है कि इस फिल्म की डिमांड इतनी हो गई है कि जियो ने इस फिल्म के लिए खास प्लान लाया है। जिसमें इस खास प्लान में आप भी 12वीं फेल मूवी को फ्री में देख सकते हैं। तो आपको बता दें कि जियो का यह खास प्लान Disney+ Hotstar पर आसानी से मिल जाएगा।

Read more: Viral Video: एयरपोर्ट पर 40 साल से सो रहे इस शख्स की सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश, वायरल हो रहा वीडियो 

इस फिल्म को देखने के लिए आपके पास Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। जियो अपने यूजर्स को कुछ प्लान के साथ फ्री में डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन देता है। जियो के कौन-कौन से प्लान के साथ आपको Disney+ Hotstar फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा।

Jio का 328 रुपए का प्लान

Jio के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 328 रुपये है।, उपयोगकर्ताओं को 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशीप भी मिलती है।

Jio का 331 रुपये का प्लान

जियो के इस खास प्लान के साथ आपको पूरे कैलेंडर मंथ 30 डेज की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में 40GB डेटा अनलिमिटेड डेटा मिलता है यानी की बिना डेली लिमिट के आप डेटा यूज कर पाएंगे। प्लान में आपको 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशीप भी मिलती है।

Read more: मां लक्ष्मी की कृपा से इन राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, खुल जाएंगे तरक्की के सारे रास्ते… 

Jio का 388 रुपये का प्लान

जियो ने वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए 28 दिनों के लिए 388 रुपये का प्लान भी शुरू किया है। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। साथ ही 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल की मेंबरशीप मिलती है।

Jio का 758 रुपये का प्लान

Jio ने 758 रुपये का प्लान पेश किया है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशीप मिलती है।

Jio का 808 रुपये का प्लान

Free Movie on Jio: Jio के 808 रुपये के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशीप मिलती है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें